जल्द ही बड़े पर्दे पर भगवान शिव का रोल प्ले करने जा रहा हैं यह सितारा

Soon This Star Is Going To Play Lord Shivas Role On The Big Screen

मुंबई| अब तक अपने ऋतिक रोशन को कॉमेडी, इमोशनल, एक्शन और डांस करते हुए देखा होगा लेकिन अब वो एक अलग किरदार में नज़र आने वाले हैं| इस बार ऋतिक आपको म्थोलाजिकल रोल में दिखेंगे|दरअसल रितिक जल्द ही फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में भगवान शिव का किरदार निभाते नजर आएंगे।

खबरों के मुताबिक फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने अमीश त्रिपाठी की फेमस किताब ‘द इम्मार्टल्स ऑफ मेलुहा’ के राइट्स खरीदे है। जिसपर वह फिल्म अब फिल्म बनाने जा रहे है और भगवान शिव के लिए उन्होने ऋतिक रोशन को चुना है। आपको बता दें कि इससे पहले इस किताब के राइट्स कारण जौहर के पास थे जिसमें फिल्म में भगवान शिव के किरदार को निभाने के लिए सलमान खान, ऋतिक रोशन, टाइगर श्राफ, वरुण धवन जैसे सितारों को नाम सामने आया था।

फिलहाल ऋतिक इस वक्त अपनी फैमली के साथ अमेरिका में छुट्टियाँ मना रहें हैं। खबर है की वह वहाँ से वापस आने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। रितिक के मुताबिक वह इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है। आपको बता दे इससे पहले 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुजारिश’ में संजय लीला भंसाली और ऋतिक ने साथ कम किया था।

मुंबई| अब तक अपने ऋतिक रोशन को कॉमेडी, इमोशनल, एक्शन और डांस करते हुए देखा होगा लेकिन अब वो एक अलग किरदार में नज़र आने वाले हैं| इस बार ऋतिक आपको म्थोलाजिकल रोल में दिखेंगे|दरअसल रितिक जल्द ही फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में भगवान शिव का किरदार निभाते नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने अमीश त्रिपाठी की फेमस किताब ‘द इम्मार्टल्स ऑफ मेलुहा’ के राइट्स खरीदे है। जिसपर वह फिल्म अब फिल्म बनाने…