1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को लेकर किया खुलासा, इस फिल्म को लेकर कही ये बात

सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को लेकर किया खुलासा, इस फिल्म को लेकर कही ये बात

Sooraj Barjatya Revealed About Salman Khan Said This About This Film

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड भाज जान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। दरअसल सलमान और राजश्री प्रोडक्शन का जो रिश्ता रहा है वो सभी जानते हैं अब तक ये रिश्ता कायम है। कुछ समय से लगातार खबर आ रही है कि सूरज बड़जात्या के साथ एक बार फिर से सलमान खान नजर आने वाले हैं।

पढ़ें :- BB14 जीतने पर रुबीना दिलैक ने दिया खास रिएक्शन, वायरल हुई तस्वीर

इसको लेकर हाल ही में सूरज ने खुद खुलासा किया है। एक सोर्स से बात करते हुए उन्होने कहा था कि सलमान खान ने इस फिल्म के लिए अपनी रुचि दिखाई और तब से ही फिल्म की कहानी को लेकर काम चालू है। सूरज बड़जात्या ने खुलासा किया कि ये फिल्म लिखी जा रही है जिसको पूरा होने में करीब 2 साल का समय लगने वाला है।

सूरज बड़जात्या ने किया खुलासा 

राजश्री प्रोडक्शन जिसके लिए मशहूर है, इस फिल्म में भी परिवार, ड्रामा और इमोशंस देखने को मिलने वाला है। सलमान खान की बात करें तो सबसे पहले वो इस प्रोडक्शन हाउस के साथ अपनी पहली लीड फिल्म मैने प्यार किया में नजर आए थे।

इसके बाद वो हम आपके हैं कौन और ‘हम साथ-साथ हैं’ में इसका हिस्सा बने। कुछ सालों पर फिल्म प्रेम रतन धन पायो रिलीज हुई थी जिसको राजश्री प्रोडक्शन ने बनाया था।सलमान खान और इनकी जोड़ी जब भी बनी है एक बड़ा धमाका हुआ है। अब देखना ये है कि अगली फिल्म कैसी साबित होती है।

पढ़ें :- Jaya Bachchan इस फिल्म से फिर करेंगी वापसी, 7 साल बाद इस फिल्म में आएंगी नजर

सूरज बड़जात्या का कहना है कि वो इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और सलमान खान के साथ काम करने को लेकर भी।वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इस समय फिल्म राधे, अंतिम, किक 2 और कभी ईद कभी दिवाली को लेकर चर्चा में हैं। सलमान खान इन फिल्मों को लेकर कमर कस चुके हैं और काफी जल्दी बड़े पर्दे पर तगड़ा धमाका करते नजर आने वाले हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...