1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सॉरी सिराज और बुमराह, वार्नर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाल मांगी टीम इंडिया से माफी

सॉरी सिराज और बुमराह, वार्नर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाल मांगी टीम इंडिया से माफी

Sorry Surya And Bumrah Warner Apologized To Team India For Putting A Post On Instagram

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: भारत और आस्ट्रेलिया के बिच सिडनी में तीसरा टेस्ट मैच ड्रा हो गया। इस दौरान भारतीय खिलाड़ीयों  पर आस्ट्रेलियाई दर्शकों ने नस्लभेदी टिप्पड़िया की। भारतीय टीम मैनेजमेंट ने इस घटना की शिकायत आईसीसी और क्रिकेट आस्ट्रेलिया से की है। आस्ट्रेलिया दूसरी पारी में बैटिंग कर रहा था। भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज सीमा रेखा के पास फिल्डींग कर रहे थे। उसी दौरान दर्शक उनपे गंदे और नस्लभेदी कमेंट्स करने लगे।

पढ़ें :- भारत में बुमराह के ना खेलने से इन चुनौतियों का करना पड़ सकता है सामना

एक एक करके बुमराह और सिराज दोनो कमेंट्स के शिकार हुए। इस दौरान मैच रोक दिया गया था। आर अश्विन और भारतीय टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने इसकी शिकायत मैदान अंपायरों से की। इस दौरान खेल काफी देर तक रूका रहा। घटना को लेकर आस्ट्रेलियाई टीम के ओपनर डेविड वार्नर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाल कर टीम इंडिया से माफीं मांगी है।

उन्होने इस मामले को लेकर खेद प्रकट किया है। उन्होनें लिखा कि, मै पूरी टीम इंडिया सहित सिराज और बुमराह से माफी मांगता हूं। वार्नर से पुछने पर की वापस मैदान पर लौट के कैसा लग रहा है। वार्नर ने जवाब दिया कि मैदान पर लौट के अच्छा महसूस कर रहा हूं। हरभजन सिंह ने भी कहा है कि इस घटना ने उन्हे मंकी गेट प्रकरण की याद दिला दी। सहवाग ने भी इस मामले पर ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...