1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. साउंडकोर R500 नेकबैंड-स्टाइल इयरफ़ोन 20 घंटे के प्लेबैक समय के साथ भारत में किया गया लॉन्च

साउंडकोर R500 नेकबैंड-स्टाइल इयरफ़ोन 20 घंटे के प्लेबैक समय के साथ भारत में किया गया लॉन्च

भारत में साउंडकोर R500 इयरफ़ोन की 1,399. रु कीमत ।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

साउंडकोर R500 नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन भारत में लॉन्च कर दिए गए हैं। इयरफ़ोन एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे का प्लेबैक समय दे सकते हैं – यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ। साउंडकोर की बजट के अनुकूल पेशकश में 10 मिमी ड्राइवर हैं जो एक इमर्सिव एचडी ध्वनि प्रदान कर सकते हैं। साउंडकोर R500 Android और iOS स्मार्टफोन के लिए ब्लूटूथ v5 संगतता के साथ आता है। इनमें एआई-पावर्ड माइक्रोफोन भी हैं जो कॉल की गुणवत्ता को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं। वे जल प्रतिरोध के लिए IPX5-रेटेड हैं।

पढ़ें :- Apple का 'अनलीश्ड' इवेंट 18 अक्टूबर को: यहाँ जानिए क्या करनी है उम्मीद

साउंडकोर R500 की भारत में कीमत, उपलब्धताकी कीमत रु। 1,399.से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे । ईयरफोन को चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू, रेड, येलो में पेश किया जा रहा है। हालाँकि, ई-कॉमर्स दिग्गज ने लेखन के समय पीले रंग के विकल्प को सूचीबद्ध नहीं किया है। ये 18 महीने की वारंटी के साथ भी आते हैं।

फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक दे रहा है। यह आईसीआईसीआई बैंक, इंडसइंड बैंक, एसबीआई कार्ड और मोबिक्विक द्वारा पहले लेनदेन एमेक्स नेटवर्क कार्ड जारी करने पर 20 प्रतिशत की छूट दे रहा है। इसके अतिरिक्त, यह फ्लैट रुपये भी दे रहा है। पहले फ्लिपकार्ट पे लेटर ऑर्डर पर 100 रुपये की छूट। 500 और ऊपर।

साउंडकोर R500 नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स
जैसा कि उल्लेख किया गया है, साउंडकोर R500 में 10 मिमी ड्राइवर हैं। साउंडकोर R500 एक गहरा, शक्तिशाली और संतुलित बास प्रदान करता है। नेकबैंड-स्टाइल इयरफ़ोन को ब्लूटूथ v5 के माध्यम से 10 मीटर की रेंज के साथ एंड्रॉइड और आईओएस स्मार्टफोन से जोड़ा जा सकता है ।

साउंडकोर R500 नेकबैंड-स्टाइल इयरफ़ोन एक 195mAh की बैटरी पैक करते हैं और दावा किया जाता है कि यह एक बार चार्ज करने पर कुल 20 घंटे का प्लेबैक समय प्रदान करता है। 10 मिनट के चार्ज से उन्हें 3 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है और ईयरफोन को 1.5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। इनलाइन-रिमोट में दो बटन होते हैं।

पढ़ें :- Google ने उपयोगकर्ताओं का डेटा चुराने के लिए Play Store से इन दुर्भावनापूर्ण ऐप्स को हटा दिया: सूची यहां देखें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...