1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Sourav Ganguly Biopic: लिखी जा रही है कहानी, फिल्म टीम के साथ कई मीटिंग कर रहे हैं दादा

Sourav Ganguly Biopic: लिखी जा रही है कहानी, फिल्म टीम के साथ कई मीटिंग कर रहे हैं दादा

खिलाडियों के चाहने वाले अपने चहेते खिलाडियों के जीवन के हर पल को सहेजना चाहते है। खिलाडियों के प्रसंशकों की मांग को देखते हुए बडे पर्दे पर उनके जीवन को दिखने काम फिल्मी दुनिया के लोग करते है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Sourav Ganguly Biopic:  खिलाडियों के चाहने वाले अपने चहेते खिलाडियों के जीवन के हर पल को सहेजना चाहते है। खिलाडियों के प्रसंशकों की मांग को देखते हुए बडे पर्दे पर उनके जीवन को दिखने काम फिल्मी दुनिया के लोग करते है। ऐसी फिल्मों को बायोपिक की कटेगरी में रखा जाता है। अब कई दिग्गज खिलाडियों  जीवन पर फिल्में बन चुकी है। इन दिनों भविष्य में आने वाली जिस फिल्म की चर्चा है वह फिल्म क्रिकेट के दादा के जीवन पर बनने वाली है।

पढ़ें :- IND VS BAN 3rd ODI : टीम इंडिया की बैटिंग शुरू, धवन के साथ क्रीज पर उतरे ईशान किशन

पिछले काफी समय से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन सौरभ गांगुली  की बायॉपिक चर्चा में है। खबर है कि इस बायॉपिक  की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है। सौरभ और उनका परिवार भी स्क्रिप्ट लिखने वाली टीम के साथ बातचीत कर रहा है।

खबरों के अनुसार, सौरभ गांगुली ने अपनी बायॉपिक को सहमति दे दी है अब बस उनका साइन किया जाना बाकी है। ऐसी खबरें चर्चा में है कि इस फिल्म को एक बड़ा प्रॉडक्शन हाउस प्रड्यूस करने जा रहा है और इसका बजट लगभग 250 करोड़ रुपये के आसपास होगा। ऐसा माना जा रहा है कि रणबीर कपूर बायॉपिक में सौरभ गांगुली की भूमिका निभा सकते हैं। हालांकि इस बारे में अभी कुछ भी कन्फर्म नहीं कहा गया है।

खबरों के अनुसार, इस फिल्म में सौरव गांगुली का स्कूल टाइम में अपनी पत्नी डोना से अफेयर को भी दिखाया जाएगा। चर्चा के “उनका अफेयर तब शहर में चर्चा का विषय हुआ करता था। फिल्म में दादा के शुरुआती जीवन के उस हिस्से के अलावा कई अन्य चरणों को शामिल किया जाएगा। उनके जीवन के कई यादगार पल-जैसे कि लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड की बालकनी पर दादा शर्टलेस हो गए थे।क्रिकेट फैंस को सौरव की बायोपिक का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

पढ़ें :- IND vs BAN 2nd ODI Live : बांग्लादेश ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, टीम इंडिया दो बदलाव के साथ उतरी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...