1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Sourav Ganguly health: सौरव गांगुली को मिली अस्पताल से छुट्टी, अब घर पर ही कोरोना को हरायेंगे

Sourav Ganguly health: सौरव गांगुली को मिली अस्पताल से छुट्टी, अब घर पर ही कोरोना को हरायेंगे

Sourav Ganguly health: बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। कोरोना पॉजिटव (corona positive) होने के बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल (Woodlands Hospital) में भर्ती कराया गया था। हालांकि अभी वो पूरी तरह से स्वस्थ्य नहीं हुए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sourav Ganguly health: बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। कोरोना पॉजिटव (corona positive) होने के बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल (Woodlands Hospital) में भर्ती कराया गया था। हालांकि अभी वो पूरी तरह से स्वस्थ्य नहीं हुए हैं। उनके अंदर कोरोना के हल्के लक्षण थे, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल (Woodlands Hospital) में भर्ती कराया गया था। वहीं, अब वो घर पर ही रहकर कोरोना को हरायेंगे।

पढ़ें :- एशिया कप से पहले विराट को फॉर्म में लौटने की चिंता, इस देश के दौरे पर कोहली को भेजने की तैयारी

बता दें कि, बीते सोमवार को उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि, इस साल की शुरूआत में बीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) को दिल से जुड़ी समस्या के चलते उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

गांगुली (Sourav Ganguly)  ने मार्च में काम पर वापस लौटे थे। गांगुली कोविड-19 वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं। भारत में अचानक से कोविड-19 के केस बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में केंद्र सरकार भी लगातार लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दे रही है।

 

पढ़ें :- India Vs West Indies : वेस्टइंडीज दौरे के टीम इंडिया का ऐलान, गब्बर कैप्टन तो जडेजा होंगे उपकप्तान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...