1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सौरव गांगुली ने किया बड़ा खुलासा, रवि शास्त्री के बाद ये पूर्व खिलाड़ी बन सकता है टीम इंडिया का हेड कोच

सौरव गांगुली ने किया बड़ा खुलासा, रवि शास्त्री के बाद ये पूर्व खिलाड़ी बन सकता है टीम इंडिया का हेड कोच

भारतीय टीम कुछ दिनों बाद ही एक बड़े बदलाव से गुजरने वाली है। टीम के हेड कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल समाप्त होने वाला है। इसके साथ ही नये कोच की भी तलाश शुरु हो गई है। फिलहाल ये बदलाव युएई तथा ओमान में होने वाले टी20 विश्वकप के बाद ही देखने को मिलेंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टीम कुछ दिनों बाद ही एक बड़े बदलाव से गुजरने वाली है। टीम के हेड कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल समाप्त होने वाला है। इसके साथ ही नये कोच की भी तलाश शुरु हो गई है। फिलहाल ये बदलाव युएई तथा ओमान में होने वाले टी20 विश्वकप(WORLD CUP) के बाद ही देखने को मिलेंगे। भारतीय टीम का पूरा फोकस अभी इस टूर्नामेंट पर है जिसके लिए भारत की टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को हेड कोच की मौजूदगी में टीम का मेंटॉर बनाया गया है।

पढ़ें :- MEMORIES: जब पाक भारतीय टीम से ही नहीं धोनी की दिमाग से हार गया था मैच, महान कप्तान बनने की दिखी थी झलक
Jai Ho India App Panchang

ये देखना भी दिलचस्प होगा की टीम इंडिया मुख्य कोच और मेंटॉर दोनो के साथ कैसे सामंजस्य बैठा पाती है। इस बीच पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक बयान के जरिए इस बात के संकेत दिए हैं कि शास्त्री का कार्यकाल खत्म होने के बाद द्रविड़ को यह पद सौंपा जाएगा। हालांकि उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि द्रविड़ को अस्थाई रूप से टीम का कोच बनाया जा सकता है।

गांगुली ने कहा, ‘ मैं समझता हूं कि उन्हें (RAHUL DRAVID)) को परमानेंट तौर पर काम करने (कोच पद के लिए) कोई दिलचस्पी नहीं है। हालांकि, हमने भी कभी इसके बारे में उनसे कोई बात नहीं की है। जब हम इस बारे में (कोच पद को लेकर) सोचेंगे तब देखा जाएगा, क्या होता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...