दादा के खिलाफ इस शख्स ने उठाया बगावती सुर, भुगतना पड़ सकता है खामियाजा

कोलकाता। बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के प्रमुख सौरव गांगुली के खिलाफ बगावती सुर उठाने लगे हैं, हालत ऐसे बनते दिख रहे है कि गांगुली को अध्यक्ष वाली कुर्सी गंवानी भी पड़ सकती है। दरअसल बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव सुबीर गांगुली ने शुक्रवार को कैब अध्यक्ष सौरव गांगुली को पत्र भेजकर कहा कि अगर उन्हें ‘कूलिंग ऑफ’ पर जाने के लिए बाध्य किया जाता है तो लोढ़ा समिति के अनुसार यही नियम आप पर भी लागू होता है।

बता दें कि सुबीर गांगुली के खिलाफ कूलिंग ऑफ का मामला चल रहा है। अपने खिलाफ हो रही इस कारवाई पर सुबीर ने कहा कि अगर उन्हें ‘कूलिंग ऑफ’ पर जाने के लिये बाध्य किया जाता है, तो लोढा समिति के अनुसार यही नियम इस महान क्रिकेटर भी भी लागू होता है। बता दें कि जगमोहन डालमिया के बाद सौरभ गांगुली अध्य़क्ष पद है।

{ यह भी पढ़ें:- भज्जी की फोटो पर गांगुली ने किया ऐसा कमेंट कि मांगनी पड़ी मांफ़ी }

सुबीर आइपीएल संचालन परिषद के पूर्व सदस्य और कैब के अनुभवी रह चुके हैं। वह राज्य संघ में पूर्व कोषाध्यक्ष बिस्वरूप डे के साथ सौरव गांगुली के विरोधी ग्रुप का हिस्सा हैं। उन्होंने तीन पेज के इस पत्र में लिखा, ‘अगर आप मुझे संयुक्त सचिव के पद पर जारी रखने के लिए अमान्य करार करते हो तो लोढ़ा समिति की सिफारिशों के अनुसार आप भी जारी नहीं रह सकते और इसके अनुसार ‘कूलिंग ऑफ’ का तीन साल का समय आपके खिलाफ भी लागू होगा। आपको भी तुरंत प्रभाव से अपना पद छोड़ना होगा।’

{ यह भी पढ़ें:- माराडोना का कोलकाता दौरा चौथी बार टला }

Loading...