BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की विराट-रोहित से मुलाकात, धोनी पर भी हुई चर्चा

saurabh
BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की विराट-रोहित से मुलाकात, धोनी पर भी हुई चर्चा

मुंबई। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और सचिव जय शाह (Jay Shah) ने गुरुवार को चयनसमिति की बैठक से इतर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मुलाकात की और उनसे भारतीय क्रिकेट टीम की आगे की योजनाओं पर चर्चा की। यह भी पता चला है कि महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भविष्य पर भी बैठक के दौरान चर्चा की गई हालांकि सभी ने इस बैठक को लेकर चुप्पी साधे रखी।  

Sourav Ganguly Meets Virat Kohli Rohit Sharma To Discuss Roadmap :

कोच रवि शास्त्री बैठक का हिस्सा नहीं थे। यह तय है कि गांगुली अगले महीने ईडन गार्डंस पर बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान शास्त्री से बात करेंगे। बीसीसीआई सूत्रों ने कहा, ‘अध्यक्ष और सचिव कप्तान और उपकप्तान से मिलना चाहते थे। टीम की योजनाओं को लेकर कुछ चर्चा हुई। अध्यक्ष ने कुछ सुझाव दिए।’

शाह ने बोर्ड अध्यक्ष की मौजूदगी में बैठक बुलायी थी। बीसीसीआई ने बैठक की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है। इस पर लिखा गया है, ‘सीनियर चयनसमिति की दोपहर बाद बैठक में सभी के चेहरों पर खिली मुस्कान। बैठक में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और टेस्ट टीम घोषित की गई।’

रोहित बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी20 मैचों में टीम की अगुवाई करेंगे और इसलिए वह बैठक में शामिल हुए। नियमित कप्तान कोहली इन मैचों में विश्राम दिया गया है। वह इसके बाद दो टेस्ट मैचों में टीम का नेतृत्व करेंगे।

मुंबई। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और सचिव जय शाह (Jay Shah) ने गुरुवार को चयनसमिति की बैठक से इतर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मुलाकात की और उनसे भारतीय क्रिकेट टीम की आगे की योजनाओं पर चर्चा की। यह भी पता चला है कि महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भविष्य पर भी बैठक के दौरान चर्चा की गई हालांकि सभी ने इस बैठक को लेकर चुप्पी साधे रखी।   कोच रवि शास्त्री बैठक का हिस्सा नहीं थे। यह तय है कि गांगुली अगले महीने ईडन गार्डंस पर बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान शास्त्री से बात करेंगे। बीसीसीआई सूत्रों ने कहा, ‘अध्यक्ष और सचिव कप्तान और उपकप्तान से मिलना चाहते थे। टीम की योजनाओं को लेकर कुछ चर्चा हुई। अध्यक्ष ने कुछ सुझाव दिए।’ शाह ने बोर्ड अध्यक्ष की मौजूदगी में बैठक बुलायी थी। बीसीसीआई ने बैठक की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है। इस पर लिखा गया है, ‘सीनियर चयनसमिति की दोपहर बाद बैठक में सभी के चेहरों पर खिली मुस्कान। बैठक में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और टेस्ट टीम घोषित की गई।’ रोहित बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी20 मैचों में टीम की अगुवाई करेंगे और इसलिए वह बैठक में शामिल हुए। नियमित कप्तान कोहली इन मैचों में विश्राम दिया गया है। वह इसके बाद दो टेस्ट मैचों में टीम का नेतृत्व करेंगे।