सौरव गांगुली बोले- कोविड-19 क्वारन्टाइन ईडन गार्डन्स का हो सकता है इस्तेमाल

BCCI
सौरव गांगुली बोले- कोविड-19 क्वारन्टाइन ईडन गार्डन्स का हो सकता है इस्तेमाल

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि सरकार कोविड-19 (कोरोना वायरस) से संक्रमित मरीजों के क्वारन्टाइन के लिए कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान का इस्तेमाल कर सकती है। गांगुली ने कहा है कि कुछ चीजें किसी के भी कंट्रोल में नहीं होती हैं। कोरोना वायरस से लगभग पूरी दुनिया ही जूझ रही है। भारत में 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संदेश के दौरान देश में अगले 21 दिनों तक लॉकडाउन की घोषणा कर दी।

Sourav Ganguly Said Kovid 19 Quarantine Eden Gardens Can Be Used :

दादा ने कहा कि अगर सरकार हमसे कहती है तो हम ईडन गार्डन्स की सुविधाएं कोविड-19 क्वारन्टाइन के लिए दे देंगे, इस समय जो भी जरूरत होगी, हम करेंगे। इसमें कोई भी दिक्कत नहीं है। कुछ चीजें किसी के भी कंट्रोल में नहीं होती हैं। हमें सरकार की ओर से जो भी निर्देश मिलेंगे हम उसका पालन करेंगे।’ कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट शेयर किया गया है।

आपको बता दें कि कोविड-19 महामारी ने दुनियाभर में 16000 से ज्यादा लोगों की जान ले ली है। भारत में भी 500 से ज्यादा लोग इस महामारी से संक्रमित हो चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र के नाम संदेश के दौरान कहा था कि इस महामारी से बचने का इकलौता उपाय सोशल डिस्टैंसिंग हैं और इसी वजह से अगले 21 दिन पूरे देश में लॉकडाउन रहेगा।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि सरकार कोविड-19 (कोरोना वायरस) से संक्रमित मरीजों के क्वारन्टाइन के लिए कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान का इस्तेमाल कर सकती है। गांगुली ने कहा है कि कुछ चीजें किसी के भी कंट्रोल में नहीं होती हैं। कोरोना वायरस से लगभग पूरी दुनिया ही जूझ रही है। भारत में 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संदेश के दौरान देश में अगले 21 दिनों तक लॉकडाउन की घोषणा कर दी। दादा ने कहा कि अगर सरकार हमसे कहती है तो हम ईडन गार्डन्स की सुविधाएं कोविड-19 क्वारन्टाइन के लिए दे देंगे, इस समय जो भी जरूरत होगी, हम करेंगे। इसमें कोई भी दिक्कत नहीं है। कुछ चीजें किसी के भी कंट्रोल में नहीं होती हैं। हमें सरकार की ओर से जो भी निर्देश मिलेंगे हम उसका पालन करेंगे।' कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट शेयर किया गया है। आपको बता दें कि कोविड-19 महामारी ने दुनियाभर में 16000 से ज्यादा लोगों की जान ले ली है। भारत में भी 500 से ज्यादा लोग इस महामारी से संक्रमित हो चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र के नाम संदेश के दौरान कहा था कि इस महामारी से बचने का इकलौता उपाय सोशल डिस्टैंसिंग हैं और इसी वजह से अगले 21 दिन पूरे देश में लॉकडाउन रहेगा।