1. हिन्दी समाचार
  2. सौरव गांगुली ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया फोटो, बेटी ने खींची ‘दादा’ की टांग

सौरव गांगुली ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया फोटो, बेटी ने खींची ‘दादा’ की टांग

Sourav Ganguly Shared A Photo On Instagram Daughter Pulled Dada Leg

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच में भारत की जीत के बाद एक फोटो शेयर की। जिसमें बीसीसीआई अध्‍यक्ष (BCCI President) कुछ गंभीर मुद्रा में नजर आ रहे हैं। सौरव के इस फोटो को देखकर उनकी बेटी सना (Sana Ganguly) ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया।

पढ़ें :- जाने आखिर इतने पाप करने के बाद भी दुर्योधन को स्वर्ग क्यों मिला, वजह जान कर रह जायेंगे हैरान

तस्वीर में गांगुली के सीरियस लुक को देख सना ने पूछा, ‘वो क्या है जो आप पसंद नहीं कर रहे हैं?’ इसके जवाब में उन्होंने लिखा, ‘वो ये कि आप किसी की बात नहीं मानती हो’। पापा का जवाब पढ़ने के बाद सना ने एकबार फिर मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘आपसे ही सीख रही हूं।’

22 साल पहले हुई थी गांगुली की शादी

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की पत्नी का नाम डोना गांगुली है, जिनके साथ उनकी शादी फरवरी 1997 में हुई थी। शादी के करीब साढ़े चार साल बाद 3 नवंबर 2001 को कोलकाता में सना का जन्म हुआ था। सना ने इसी महीने अपना 18वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।

भारत ने जीता था डे-नाइट टेस्ट

बांग्लादेश के खिलाफ ईडन गार्डन्स में गुलाबी गेंद से खेले गए अपने पहले डे-नाइट टेस्ट मैच को भारत ने पारी और 46 रन से जीता था। इसके साथ ही भारत ने दो मैच की सीरीज भी 2-0 से जीत ली। भारत लगातार चार मैच पारी से जीतने वाला दुनिया का पहला देश बना। इससे पहले, उसने द. अफ्रीका के खिलाफ दोनों टेस्ट पारी से जीते थे। टीम इंडिया ने लगातार 5वीं टेस्ट सीरीज जीती। इसके अलावा उसने लगातार तीसरी सीरीज में क्लीन स्वीप किया। इससे पहले, द. अफ्रीका को 3-0 और वेस्टइंडीज को 2-0 से हराया था। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में ये भारत का सातवां मैच था। उसने सभी सात मैच जीते हैं।

पढ़ें :- रास्ते पर बैठा भिकारी पैतीस सालों से कुछ लिखता था,जब एक महिला को पता चली उसकी सच्चाई तो उसने उसके माथे को चूमा और फिर …

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...