बॉलीवुड से साउथ इंडस्ट्री तक किया काम, बोल्ड सीन्स से सुर्खियों में रही ये एक्ट्रेस

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रीमा सेन 29 अक्टूबर को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। अपनी बोल्ड छवि से अपने प्रशंसकों के बीच चर्चा में रही रीमा ने फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। रीमा सेन बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में भी खासा पहचान रखती हैं। रीमा ने फरदीन खान के साथ फिल्म ‘हम हो गए आपके’ से बॉलीवुड में डेब्ल्यू किया था।

हिन्‍दी फिल्‍मों में कुछ अच्‍छा न होता देख रीमा ने टॉलीवुड की ओर कदम बढ़ा ल‍िया। उन्‍होंने तमिल और तेलुगू के अलावा बंगाली फिल्‍मों में भी काम किया और कई बड़ी हिट फिल्‍में दीं। साल 2006 में आई ह‍िन्‍दी कॉमिडी फिल्‍म ‘मालामाल वीकली’ में वह रितेश देशमुख के ऑपोज‍िट द‍िखीं।
कोलकाता के सेंट थॉमस स्‍कूल से पढ़ाई करने वाली रीमा ने 2001 में हिंदी सिनेमा में कदम रखा। फिल्‍म फ्लॉप हुई और इसके साथ ही रीमा के करियर पर भी शुरुआती प्रश्‍नचिन्‍ह लग गया।
साल 2002 में रीमा सेन, सनी देओल की फिल्‍म ‘जाल: द ट्रैप’ से एक बार फिर फिल्‍मों में वापस आई। 2012 में ही आई फ‍िल्‍म ‘गैंग्‍स ऑफ वासेपुर’ को दर्शकों और आलोचकों की अच्‍छी प्रतिक्रिया म‍िली।
इस फ‍िल्‍म में रीमा सेन के ऐक्‍टर मनोज बाजपेई के साथ काफी बोल्‍ड सीन्‍स थे। इस रोल से रीमा एक बार फ‍िर काफी चर्चा में आ गईं थीं।

{ यह भी पढ़ें:- Birthday Special: मायानगरी की सड़कों से लेकर फिल्म निर्देशन तक, जाने कैसा रहा अनुराग का सफर }

{ यह भी पढ़ें:- धोनी के साथ इश्क़ लड़ा चुकी इस अभिनेत्री ने अपनी बोल्ड अवतार से मचाया बवाल }

Loading...