PHOTOS: नेता के बेटे के साथ अंतरंग थी साउथ की ये एक्ट्रेस, तस्वीरें ऑनलाइन लीक

हैदराबाद: साउथ की मशहूर अभिनेत्री सोनू गौड़ा यानी श्रुति रामाकृष्‍णन की कुछ इंटीमेट तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। इन तस्वीरों को कुछ न्यूज चैनल पर भी दिखाया गया। किसी अज्ञात शख्स ने सोनू की तीन इंटीमेट तस्वीरें ऑनलाइन लीक कर दीं। इसके बाद से सोनू काफी परेशान हैं। बताया जा रहा है कि इन तस्वीरों में सोनू किसी नेता के बेटे के साथ थीं। हालांकि सोनू ने इन सब बातों को झूठ बताया है। उन्होंने बताया कि सामने आई इन तस्वीरों में वह अपने पति मनोज गौड़ा के साथ हैं।
cgxfa
एक चैनल से बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने कहा है कि यह उन लोगों की साजिश है जो उन्हें पर्सनल और प्रोफेश्नल लाइफ में सक्सेसफुल होते नहीं देख पा रहे। उन्होंने ये तस्वीरें टीवी पर दिखाए जाने पर मीडिया के एक तबके पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वो जल्द एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी और इस घटना के बारे में डिटेल में बात करेंगी। सोनू ने बताया कि उन्होंने इस मामले में एफआईआर दर्ज करा दी है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि यह तस्वीरें उनके ऑनलाइन अकाउंट से चुराई गई हैं या उनके पर्सनल गैजेट्स से ली गई हैं।
sonu-gowda-hot1
गौरतलब है कि सोनू ने 2008 में कन्नड़ फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई तमिल और मलयालम फिल्मों में एक्टिंग की। सोनू ने एक्टर जीवा की आने वाली फिल्म केवलई वेंदम में भी अहम रोल निभाया है। फिलहाल सोनी एक कन्नड़ फिल्म और तीन तमिल फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।

Actress Sonu Gowda in Naai Kutty Padam Tamil Movie Stills
Actress Sonu Gowda in Naai Kutty Padam Tamil Movie Stills


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

Loading...