1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. South Africa: जोहान्सबर्ग में हमलावार ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 14 लोगों की मौत

South Africa: जोहान्सबर्ग में हमलावार ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 14 लोगों की मौत

दक्षिण अफ्रीका के जोहान्सबर्ग के सोवेटो टाउनशिप के पास एक असलहाधारी ने जमकर तांडव मचाया। ताबड़तोड़ फायरिंग कर असलहाधारी ने 14 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि 10 से ज्यादा लोग जख्मी हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

South Africa: दक्षिण अफ्रीका के जोहान्सबर्ग के सोवेटो टाउनशिप के पास एक असलहाधारी ने जमकर तांडव मचाया। ताबड़तोड़ फायरिंग कर असलहाधारी ने 14 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि 10 से ज्यादा लोग जख्मी हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- South Africa में बड़ी घटना, नाइटक्लब में 17 लोगों की मिली लाश

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ताबड़तोड़ गोलियां चलाने के बाद बंदूकधारी सफेद रंग की टोयोटा क्वांटम मिनीबस में सवार होकर फरार हो गए। पुलिस की माने तो ये घटना शनिवार देर रात हुई। सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची तब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी थी। वहीं, दो लोगों की अस्पताल में जान चली गई।

ऐसे में इस हमले में मरने वालों की संख्या 14 हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मरने वालों की उम्र 19 से 35 साल के बीच है। वहीं ऑरलैंडो पुलिस स्टेशन के कमांडर ब्रिगेडियर नॉनहलानहला कुबेका ने कहा कि हर स्तर से जांच की जा रही है। हमलावरों को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश रहेगी।

 

पढ़ें :- South Africa Covid Ban : दक्षिण अफ्रीका ने कोरोना वायरस संबंधी सभी प्रतिबंधों को हटा दिया,टीकाकरण कार्यक्रम जारी रहेगा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...