दक्षिण अफ्रीका की टीम में मोर्ने मोर्केल के स्थान पर खेलेंगे डेन पेटरसन

gfretg

नई दिल्ली। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चोटिल हुए मोर्ने मोर्केल के स्थान पर दक्षिण अफ्रीका की टीम में शामिल किए गए डेन पेटरसन को वनडे सीरीज के लिए भी टीम में जगह मिली है। वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, पेटरसन को पहली बार दक्षिण अफ्रीका की वनडे टीम में शामिल किया गया है।

South Africas Morne Morkel Replaced Dan Peterson In Place Of South Africa :

अपने करियर में अब तक पेटरसन ने दक्षिण अफ्रीका के लिए चार टी-20 मैच खेले हैं। इस साल उन्होंने जून में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच खेला था।

दक्षिण अफ्रीका चयनकर्ताओं के संयोजक लिंडा जोंडी ने कहा, “डेन ने इस साल इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था, विशेषकर अंतिम ओवरों में उनकी गेंदबाजी अच्छी रही थी। अब हम देखना चाहते हैं कि क्या वह ऐसा ही प्रदर्शन वनडे मैचों में दे सकते हैं।”

दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी है। इस सीरीज को टीम 2019 विश्व कप के लिए अपनी तैयारी के रूप में भी देख रही है।

इसके अलावा, यह वनडे सीरीज फाफ डु प्लेसिस के लिए कप्तान के तौर पर पहली सीरीज होगी। वह इस सीरीज से टीम की वनडे कप्तानी भी संभालेंगे।

दक्षिण अफ्रीका टीम : 

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, टेम्बा बावुमा, फरहान बेहरदीन, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), अब्राहम डिविलियर्स, जे. पी. ड्युम्नी, इमरान ताहिर, डेविड मिलर, वेन पार्नेल, डेन पेटरसन, आंदिले फेहालुक्वायो, ड्वेन प्रीटोरियस और कगीसो रबाडा।

नई दिल्ली। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चोटिल हुए मोर्ने मोर्केल के स्थान पर दक्षिण अफ्रीका की टीम में शामिल किए गए डेन पेटरसन को वनडे सीरीज के लिए भी टीम में जगह मिली है। वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, पेटरसन को पहली बार दक्षिण अफ्रीका की वनडे टीम में शामिल किया गया है।अपने करियर में अब तक पेटरसन ने दक्षिण अफ्रीका के लिए चार टी-20 मैच खेले हैं। इस साल उन्होंने जून में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच खेला था।दक्षिण अफ्रीका चयनकर्ताओं के संयोजक लिंडा जोंडी ने कहा, "डेन ने इस साल इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था, विशेषकर अंतिम ओवरों में उनकी गेंदबाजी अच्छी रही थी। अब हम देखना चाहते हैं कि क्या वह ऐसा ही प्रदर्शन वनडे मैचों में दे सकते हैं।"दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी है। इस सीरीज को टीम 2019 विश्व कप के लिए अपनी तैयारी के रूप में भी देख रही है।इसके अलावा, यह वनडे सीरीज फाफ डु प्लेसिस के लिए कप्तान के तौर पर पहली सीरीज होगी। वह इस सीरीज से टीम की वनडे कप्तानी भी संभालेंगे।दक्षिण अफ्रीका टीम : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, टेम्बा बावुमा, फरहान बेहरदीन, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), अब्राहम डिविलियर्स, जे. पी. ड्युम्नी, इमरान ताहिर, डेविड मिलर, वेन पार्नेल, डेन पेटरसन, आंदिले फेहालुक्वायो, ड्वेन प्रीटोरियस और कगीसो रबाडा।