साउथ फिल्म ‘मागधीरा’ के निर्माता ने ‘राबता’ पर लगाया कॉपीराइट का आरोप

South Film Magadheera Ke Nirmata Ne Raabta Par Lagaya Copyright Ka Arop

सुशांत सिंह राजपूत की आगामी फिल्म ‘राबता’ मुश्किलों में फंसती हुई नजर आ रही है। साउथ फिल्म ‘मगधीरा’ के निर्माता ने राबता के खिलाफ कोर्ट में कॉपीराइट का केस दर्ज किया है। मगधीरा फिल्म निर्माता का कहना है कि राबता फिल्म की कहानी मगधीरा से चुराई गई है।




आपको बता दें कि यह काफी पहले से है सुनने में आ रहा है कि राबता की कहानी मगधीरा से काफी मिलती-जुलती है। राबता पुनर्जन्म पर आधारित कहानी है जबकि मगधीरा की भी कहानी कुछ ऐसी ही है।




‘मागधीरा’ फिल्म प्रोड्यूस करने वाले अल्लु अरविंद चाहते हैं कि कोर्ट ‘राब्ता’ की रिलीज पर अपना आदेश दे। फिल्म 9 जून को रिलीज होने वाली है और हैदराबाद कोर्ट ने 1 जून को इसपर सुनवाई करने की बात कही है। अब फिल्म 9 जून को रिलीज होगी या नहीं इस बात का पता 1 जून को ही चलेगा।

सुशांत सिंह राजपूत की आगामी फिल्म 'राबता' मुश्किलों में फंसती हुई नजर आ रही है। साउथ फिल्म 'मगधीरा' के निर्माता ने राबता के खिलाफ कोर्ट में कॉपीराइट का केस दर्ज किया है। मगधीरा फिल्म निर्माता का कहना है कि राबता फिल्म की कहानी मगधीरा से चुराई गई है। आपको बता दें कि यह काफी पहले से है सुनने में आ रहा है कि राबता की कहानी मगधीरा से काफी मिलती-जुलती है। राबता पुनर्जन्म पर आधारित कहानी है जबकि मगधीरा की…