ऐश्वर्या के साथ खड़े इस शख्स का लोगों ने उड़ाया मजाक, जब शख्स की सच्चाई आई सामने तो उड़ गये होश!

aishwarya_1_1955482_835x547-m

South Indian Famous Film Director Atli Kumar

नई दिल्ली: हम अपने आसपास कई बार देखते हैं कि लोग किसी के व्यक्तित्व की पहचान उसके कपड़ों, उसकी सुंदरता या उसके रंग-रूप से करने लगते हैं। इसे हम एक विडंबना नहीं तो और क्या कहें कि ऐसे समय में जब हमारा देश विश्व पटल पर अपनी पहचान बना रहा है वहीं हम में से कुछ लोग अभी भी अपनी रंगभेद, नस्लभेदी टिप्पणियों से बाज नहीं आते।

रंगभेद, नस्लभेदी टिप्पणियों में हमारा बॉलीवुड भी पीछे नहीं है पिछले कुछ वर्षों के दौरान भारत में फेयरनेस क्रीम की बिक्री असाधारण रूप से बढ़ी है क्योंकि यह क्रीम काले या सांवले व्यक्ति को गोरा बना देने का दावा करती है। यह देखा गया है कि केवल लड़कियों में गोरा बनने की ललक नहीं है, मर्द भी इसमें पीछे नहीं हैं। इन गोरेपन की क्रीमों को बड़े बॉलीवुड अभिनेता प्रचार प्रसार कर रहे हैं। यह और कुछ नहीं हमारे रंगभेदी रवैये का एक संकेत मात्र है।

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स की ऐश्वर्या के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं, तस्वीरें सामने आने के बाद उन्हें देखकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उस शख्स का जमकर मजाक उड़ाया। इस मजाक के पीछे वजह थी इस शख्स का काला रंग जिसके कारण इनका खुब मजाका उड़ाया। लेकिन जब इस शख्स की सच्चाई सामने आई तो उन्हीं लोगों के होश उड़ गए जो उनका मजाक बना रहे थे। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ खड़ा यह शख्स कोई आम आदमी नहीं यह साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा डायरेक्टर है, जिसका नाम एटली कुमार है।

एटली कुमार साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-मना नाम हैं। अरुण कुमार का जन्म 21 सितंबर 1986 को तमिलनाडु के मदुरै गांव में हुआ था। एटली कुमार ने केवल अपनी प्रतिभा कि बदौलत साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है।

इससे पहले सोशल मीडिया पर एटली कुमार और उनकी पत्नी की तस्वीरें भी वायरल हुईं थीं। पत्नी के साथ तस्वीरों पर भी लोगों ने काफी भद्दे कमेंट कर उनका मजाक बनाया था। ये सच्चाई उन लोगों के लिए एक नसीहत है जो उनका मजाक उड़ा रहे थे।

नई दिल्ली: हम अपने आसपास कई बार देखते हैं कि लोग किसी के व्यक्तित्व की पहचान उसके कपड़ों, उसकी सुंदरता या उसके रंग-रूप से करने लगते हैं। इसे हम एक विडंबना नहीं तो और क्या कहें कि ऐसे समय में जब हमारा देश विश्व पटल पर अपनी पहचान बना रहा है वहीं हम में से कुछ लोग अभी भी अपनी रंगभेद, नस्लभेदी टिप्पणियों से बाज नहीं आते। रंगभेद, नस्लभेदी टिप्पणियों में हमारा बॉलीवुड भी पीछे नहीं है पिछले कुछ वर्षों…