1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नहीं रहे साउथ के सुपरस्टार श्रीकांत, रजनीकांत हुए इमोशनल बोले- मेरे प्रिय मित्र के निधन से मुझे गहरा दुख हुआ

नहीं रहे साउथ के सुपरस्टार श्रीकांत, रजनीकांत हुए इमोशनल बोले- मेरे प्रिय मित्र के निधन से मुझे गहरा दुख हुआ

साउथ‍ फिल्मों के मशहूर एक्टर श्रीकांत (Actor Shrikant) का 82 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। श्रीकांत (Shrikant) ने साल 1965 में जे जयललिता के साथ फिल्म ‘वेन्निरा अदई’ (Vennira Addi) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। श्रीकांत (Shrikant) के निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक (mourning in the film industry) की लहर है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

South Actor Srikanth death: साउथ‍ फिल्मों के मशहूर एक्टर श्रीकांत (Actor Shrikant) का 82 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। श्रीकांत (Shrikant) ने साल 1965 में जे जयललिता के साथ फिल्म ‘वेन्निरा अदई’ (Vennira Addi) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। श्रीकांत (Shrikant) के निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक (mourning in the film industry) की लहर है।

पढ़ें :- Good News: Rajinikanth दूसरी बार बने जा रहे नाना, बेटी सौंदर्या ने शेयर की तस्वीर

रजनीकांत ने श्रीकांत (Rajinikanth Srikkanth) के निधन पर सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट शेयर करके दुख जाहिर किया है। रजनीकांत ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं अपने खास दोस्त श्रीकांत के निधन (Srikanth’s death) से बहुत दुखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। श्रीकांत ने अपने 40 साल के करियर में कई फिल्मों में काम किया है।

पढ़ें :- Aishwarya Divorce: 18 साल का रिश्ता टूटने पर फैंस हुए दुखी, बोले- ये दोनों ज्यादा दर्द में होंगे

उन्होंने सिर्फ नायक ही नहीं बल्कि खलनायक के रोल भी फिल्मों में निभाया। श्रीकांत को एक ऐसे अभिनेता के रूप में याद किया जाता है, जो एक नायक की भूमिका से नहीं चिपके रहते थे और इसके बजाय उन्हें जो भी भूमिकाएं दी जाती थीं, उन्होंने सभी निभाई। उन्होंने नायक, खलनायक, हास्य अभिनेता की भूमिका निभाई और चरित्र भूमिकाओं में भी अभिनय किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...