1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. South’s Superstar Ravi Teja पर ED ने कसा शिकंजा, ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग केस में इनसे भी होगी पूछताछ

South’s Superstar Ravi Teja पर ED ने कसा शिकंजा, ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग केस में इनसे भी होगी पूछताछ

साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स केस में हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए। रवि तेजा से पहले पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर, रकुल प्रीत सिंह, नंदू और राणा दग्गुबाती को भी पूछताछ के सिए बुलाया जा चुका है। चार्टर्ड अकाउंटेंट के साथ पहुंच रवि तेजा रवि तेजा के साथ, उनके ड्राइवर श्रीनिवास को भी ईडी ने समन भेजा था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार (South’s superstar) रवि तेजा (Ravi Teja) मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स केस (money laundering and drugs case) में हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश हुए। रवि तेजा से पहले पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannath), चार्ममे कौर (Charmme Kaur), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), नंदू (Nandu ) और राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को भी पूछताछ के सिए बुलाया जा चुका है।

पढ़ें :- Kathputli's second song released: रकुल प्रीत सिंह अक्षय कुमार रोमांस करते आये नजर, रिलीज हुआ दूसरा गाना

चार्टर्ड अकाउंटेंट (Chartered accountant) के साथ पहुंच रवि तेजा रवि तेजा (Ravi Teja) के साथ, उनके ड्राइवर श्रीनिवास (Driver Srinivas) को भी ईडी ने समन भेजा था। आपको बता दें, इस मामले में गुरुवार सुबह 10:30 बजे पूछताछ शुरू हुई। पहले पूछताछ के लिए पहुंचे एक्टर्स अपने साथ बैंक स्टेटमेंट (Bank statement) लाए थे जबकि रकुल को फाइलें ले जाते हुए देखा। वहीं राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के पास लैपटॉप था।

रवि तेजा (Ravi Teja) यहां अपने चार्टर्ड अकाउंटेंट (Bank statement) के साथ पहुंचे थे। रवि को आडी को बताना है कि केल्विन नाम के एक व्यक्ति और विदेशों में अन्य खातों में पैसा कथित रूप से क्यों गया। एक्टर ने आरोपों से किया इनकार 2017 में, शहर में ड्रग्स के साथ कथित संलिप्तता के लिए अभिनेता से 10 घंटे तक पूछताछ की गई थी। केल्विन को तलब किया गया है और नंदू और राणा दग्गुबाती के साथ संयुक्त रूप से पूछताछ की गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...