एसपी अजय कुमार ने शिवभक्त के दबाए पैर

f

शामली। उत्तर प्रदेश शामली जनपद में एक कांवड़ शिविर का शुभारंभ करने पहुंचे एसपी अजय कुमार ने वहां एक शिवभक्त को दर्द से कराहता देख पैर दबाकर उनकी सेवा की।

Sp Ajay Kumar Help Of A Shiv Bhakt In Shamli District :

एक संस्था ने शहर में शुक्रवार को प्राकृतिक चिकित्सा सेवा शिविर का शुभारंभ किया था। इसके शुभारंभ के लिए एसपी शामली को आमंत्रित किया गया था। एसपी शिविर का शुभारंभ करके चलने लगे तो देखा कि शिविर के अंदर एक शिवभक्त पैर के दर्द से काफी कराह रहा था।

उसे देख एसपी वापस मुड़े और दर्द से कराह रहे शिव भक्त के पैरों को दबाने लगे। उन्होंने पास में रखा एक स्टूल मंगाया ओर उस पर बैठकर काफी देर तक शिव भक्त के पैर दबाकर उसकी सेवा की और उसकी कुशलता पूछते रहे। उन्होंने कहा कि एक पुलिस अफसर होने के नाते हमारा कर्तव्य बनता है कि हम लोगों को अच्छी व्यवस्था उपलब्ध कराएं।

साथ ही उन्होंने कहा कि यहां से गुजरने वाले शिवभक्तों को अच्छी सेवा दी जाए। एसपी ने कहा कि मैं अपने सहयोगियों को संदेश देना चाहता था कि सिर्फ कानून व्यवस्था देना ही हमारा कर्तव्य नहीं है बल्कि लोगों की सेवा करने की भी आवश्यकता है।

शामली। उत्तर प्रदेश शामली जनपद में एक कांवड़ शिविर का शुभारंभ करने पहुंचे एसपी अजय कुमार ने वहां एक शिवभक्त को दर्द से कराहता देख पैर दबाकर उनकी सेवा की। एक संस्था ने शहर में शुक्रवार को प्राकृतिक चिकित्सा सेवा शिविर का शुभारंभ किया था। इसके शुभारंभ के लिए एसपी शामली को आमंत्रित किया गया था। एसपी शिविर का शुभारंभ करके चलने लगे तो देखा कि शिविर के अंदर एक शिवभक्त पैर के दर्द से काफी कराह रहा था। उसे देख एसपी वापस मुड़े और दर्द से कराह रहे शिव भक्त के पैरों को दबाने लगे। उन्होंने पास में रखा एक स्टूल मंगाया ओर उस पर बैठकर काफी देर तक शिव भक्त के पैर दबाकर उसकी सेवा की और उसकी कुशलता पूछते रहे। उन्होंने कहा कि एक पुलिस अफसर होने के नाते हमारा कर्तव्य बनता है कि हम लोगों को अच्छी व्यवस्था उपलब्ध कराएं। साथ ही उन्होंने कहा कि यहां से गुजरने वाले शिवभक्तों को अच्छी सेवा दी जाए। एसपी ने कहा कि मैं अपने सहयोगियों को संदेश देना चाहता था कि सिर्फ कानून व्यवस्था देना ही हमारा कर्तव्य नहीं है बल्कि लोगों की सेवा करने की भी आवश्यकता है।