यूपी : विधानसभा उपचुनाव में बरकरार रहेगा सपा और रालोद का गठबंधन

sp-rld
यूपी : विधानसभा उपचुनाव में बरकरार रहेगा सपा और रालोद का गठबंधन

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में करारी हार का सामना करने के सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ​था कि अब किसी प्रकार का गठबंधन नहीं रहेगा। मगर अभी विधानसभा उपचुनाव के लिए सपा ने कुल 11 सीटों में से अलीगढ़ जिले की इगलास सीट रालोद के लिए छोड़ रखी है।

Sp And Rld Alliance To Continue In Assembly By Election :

सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि अभी हमारा रालोद के साथ गठबंधन बरकार है। इसी के चलते समाजवादी पार्टी ने उसके लिए अलीगढ़ जिले की इगलास सीट छोड़ दी है। वो भी उपचुनाव में हमारा समर्थन कर रहे हैं। उन्होने इस दौरान कहा कि रालोद सपा का अच्छा सहयोगी है।

वहीं रालोद प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में रालोद को समाजवादी कोटे की सीटें मिली थीं। चुनाव के बाद बसपा अलग हो गई, लेकिन रालोद व सपा का गठजोड़ अभी भी बरकरार है। अहमद ने बताया कि हमें सपा ने अपने कोटे से अलीगढ़ की इगलास सीट दी है।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में करारी हार का सामना करने के सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ​था कि अब किसी प्रकार का गठबंधन नहीं रहेगा। मगर अभी विधानसभा उपचुनाव के लिए सपा ने कुल 11 सीटों में से अलीगढ़ जिले की इगलास सीट रालोद के लिए छोड़ रखी है। सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि अभी हमारा रालोद के साथ गठबंधन बरकार है। इसी के चलते समाजवादी पार्टी ने उसके लिए अलीगढ़ जिले की इगलास सीट छोड़ दी है। वो भी उपचुनाव में हमारा समर्थन कर रहे हैं। उन्होने इस दौरान कहा कि रालोद सपा का अच्छा सहयोगी है। वहीं रालोद प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में रालोद को समाजवादी कोटे की सीटें मिली थीं। चुनाव के बाद बसपा अलग हो गई, लेकिन रालोद व सपा का गठजोड़ अभी भी बरकरार है। अहमद ने बताया कि हमें सपा ने अपने कोटे से अलीगढ़ की इगलास सीट दी है।