सपा ने घोषित किये गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव के उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव के उम्मीदवार
सपा ने घोषित किये गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव के उम्मीदवार

लखनऊ। समाजवादी पार्टी(सपा) ने गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों के उपचुनाव के लिये अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोरखपुर सीट से प्रवीण निषाद को और फूलपुर सीट से नागेन्द्र प्रताप सिंह पटेल की उम्मीवारी पर मुहर लगा दी है। बता दें कि गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान 11 मार्च को होना है।

Sp Announces Its Candidate For Gorakhpur And Phulpur Bypolls :

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को प्रेस वार्ता क दौरान कहा कि प्रदेश की निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद को पार्टी ने गोरखपुर से अपना लोकसभा उपचुनाव का प्रत्याशी घोषित किया है। वह सपा के ​चुनाव चिन्ह साईकिल पर ही चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले प्रदेश के पूर्वांचल की दो छोटी पार्टियों निषाद पार्टी और पीस पार्टी के अध्यक्ष क्रमश: संजय निषाद और मोहम्मद अय्यूब ने समाजवादी के साथ गठजोड़ कर चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

गोरखपुर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और फूलपुर से उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य के लोकसभा से इस्तीफा देने के बाद उपचुनाव हो रहे हैं। दोनो प्रदेश विधान परिषद के सदस्य निर्वाचित हो गये हैं। उप चुनाव के लिए इन दोनो सीटों पर 11 मार्च को मतदान है, जबकि 14 मार्च को परिणाम घोषित किए जाएंगे।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी(सपा) ने गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों के उपचुनाव के लिये अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोरखपुर सीट से प्रवीण निषाद को और फूलपुर सीट से नागेन्द्र प्रताप सिंह पटेल की उम्मीवारी पर मुहर लगा दी है। बता दें कि गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान 11 मार्च को होना है।सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को प्रेस वार्ता क दौरान कहा कि प्रदेश की निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद को पार्टी ने गोरखपुर से अपना लोकसभा उपचुनाव का प्रत्याशी घोषित किया है। वह सपा के ​चुनाव चिन्ह साईकिल पर ही चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले प्रदेश के पूर्वांचल की दो छोटी पार्टियों निषाद पार्टी और पीस पार्टी के अध्यक्ष क्रमश: संजय निषाद और मोहम्मद अय्यूब ने समाजवादी के साथ गठजोड़ कर चुनाव लड़ने की घोषणा की है।गोरखपुर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और फूलपुर से उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य के लोकसभा से इस्तीफा देने के बाद उपचुनाव हो रहे हैं। दोनो प्रदेश विधान परिषद के सदस्य निर्वाचित हो गये हैं। उप चुनाव के लिए इन दोनो सीटों पर 11 मार्च को मतदान है, जबकि 14 मार्च को परिणाम घोषित किए जाएंगे।