एसपी अतुल शर्मा की पहल, फरियादियों को मिलेगा ठंडा पानी और गुड़

Sp Atul Sharma Ki Pahal Fariyadiyo Ko Milega Thanda Pani Aur Gud

बिजनौर। न्याय की आस में दूर-दराज से एसपी कार्यालय आने वाले फरियादियों को अब ठंडे पानी के साथ गुड़ भी खिलाया जाएगा। एसपी के आदेश पर यह पहल की गई है। इतना ही नहीं पुलिस अधीक्षक फरियादियों की समस्याओं को गम्भीरता से सुनकर उसका निस्तारण करायेंगे। पुलिस अधीक्षक ने फरियादियों को समय पर न्याय दिलाने की बात कही है।




अक्सर देखा जाता है कि थानों में न्याय पाने के लिए चक्कर काटते-काटते थक चुके फरियादी पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पर दस्तक देते हैं। उन्हें उम्मीद रहती है कि यहां से उन्हें न्याय मिलेगा। कहा जाता है कि अगर एसपी कार्यालय में उनकी समस्या को अच्छी तरह से सुना जाये और उनसे अच्छा व्यवहार हो तो उनकी आधी परेशानी स्वयं ही कम हो जाती है।




अब पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। पुलिस अधीक्षक के पास न्याय की आस लेकर दूर दराज से आने वालों को न्याय तो मिलेगा ही, साथ ही उनका गुड़ व पानी से स्वागत भी किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा के निर्देश पर नई पहल की गई है। इसी के चलते गुरूवार सेे पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आने वाले फरियादियों गुड़ व पानी से स्वागत किए जाने का सराहनीय कार्य शुरू किया गया।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। न्याय की आस में दूर-दराज से एसपी कार्यालय आने वाले फरियादियों को अब ठंडे पानी के साथ गुड़ भी खिलाया जाएगा। एसपी के आदेश पर यह पहल की गई है। इतना ही नहीं पुलिस अधीक्षक फरियादियों की समस्याओं को गम्भीरता से सुनकर उसका निस्तारण करायेंगे। पुलिस अधीक्षक ने फरियादियों को समय पर न्याय दिलाने की बात कही है। अक्सर देखा जाता है कि थानों में न्याय पाने के लिए चक्कर काटते-काटते थक चुके फरियादी पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पर…