एसपी अतुल शर्मा ने चलाया अभियान, 100 वांछित अपराधी दबोचे

बिजनौर। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जनपद में अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया गया। पुलिस ने छापेमारी कर जिले के 100 वांछित अपराधियों का धर दबोचा। पुलिस के इस अभियान से अपराधियों में हड़कंप मचा रहा।




मंगलवार रात पुलिस ने एसपी के आदेश पर वांछित अपराधियों को पकडने के लिए बभियान चलाया। एसपी के आदेश पर चलाए गए इस अभियान में विभिन्न थानों की पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में वांछित अपराधियों की धर पकड़ की। पुलिस ने वांछित चल रहे 100 वांछितों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

Sp Atul Sharma Ne Chalaya Abhiyan :

रातभर चले पुलिस के इस अभियान से अपराधिक प्रवृतियों के लोगों की नींदे उड़ी रही। ये अपराधि रातभर जागे रहे और पुलिस से बचने के लिए भूमिगत होने का प्रयास करते रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जनपद में अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया गया। पुलिस ने छापेमारी कर जिले के 100 वांछित अपराधियों का धर दबोचा। पुलिस के इस अभियान से अपराधियों में हड़कंप मचा रहा। मंगलवार रात पुलिस ने एसपी के आदेश पर वांछित अपराधियों को पकडने के लिए बभियान चलाया। एसपी के आदेश पर चलाए गए इस अभियान में विभिन्न थानों की पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में वांछित अपराधियों की धर पकड़ की। पुलिस ने वांछित चल रहे 100 वांछितों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।रातभर चले पुलिस के इस अभियान से अपराधिक प्रवृतियों के लोगों की नींदे उड़ी रही। ये अपराधि रातभर जागे रहे और पुलिस से बचने के लिए भूमिगत होने का प्रयास करते रहे।बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट