1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सलमान की आवाज के लिए जाने एसपी बालासुब्रमण्यम, निधन पर एक्टर को लगा सदमा…

सलमान की आवाज के लिए जाने एसपी बालासुब्रमण्यम, निधन पर एक्टर को लगा सदमा…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sp Balasubramanian Known For Salmans Voice Actor Felt Shocked

नई दिल्ली: सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 वर्ष की उम्र में ननिधन हो गया। आज दोपहर 1 बजकर चार मिनट पर एसपी बालासुब्रमण्यम ने दुनिया को अलविदा कह दिया। 5 अगस्त को एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना से संक्रमित हुए थे और इसके बाद से ही वह वेंटिलेटर पर थे।

पढ़ें :- 5 महीने बाद Georgia Andriani लौटी घर, डॉगी हूगो का टूटा सब्र KISS VIDEO हो रहा तेजी से वायरल

एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर सलमान खान ने भी ट्वीट कर शोक जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि आप हमेशा के लिए संगीत की अपनी निर्विवाद विरासत में जीवित रहेंगे।

सलमान खान हुए इमोशनल 

पढ़ें :- Krishna Shroff ने शेयर की बिकिनी तस्वीर, ट्रोलर्स को लगी मिर्ची- बोले शर्म नहीं आती...एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

सलमान खान ने एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, “बालासुब्रमण्यम सर के बारे में सुनकर दिल टूट गया। आप हमेशा अपने संगीत की निर्विवाद विरासत में जीवित रहेंगे। आपके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं।”

बात दें कि इस ट्वीट से कुछ घंटों पहले ही सलमान खान ने एसपी बालासुब्रमण्यम के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में बालासुब्रमण्यम को उनके लिए गाए गए सभी गानों के लिए धन्यवाद भी कहा था। बता दें कि बालासुब्रमण्यम को 90 के दशक में सलमान खान की आवाज भी कहा जाता था।

पढ़ें :- रिया चक्रवर्ती इस एक्टर के साथ हुई स्पॉट, तो फैंस बोले-अगला बकरा मरेगा बेटा तू भी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...