सपा- बसपा गठबंधन पर समाजवादी पार्टी के विधायक ने कही ये आपत्तिजनक बात

sp mla
सपा- बसपा गठबंधन पर समाजवादी पार्टी के विधायक ने कही ये आपत्तिजनक बात

लखनऊ। सपा-बसपा गठबंधन के बाद दोनों पार्टी के नेताओं ने इस पर सवाल खड़े करने शुरु कर दिए है। इसी क्रम में सपा विधायक हरीओम यादव ने गठबंधन पर बड़ा ही आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होने कहा कि फिरोजाबाद में एसपी-बीएसपी का गठबंधन नहीं चलेगा। गठबंधन पर नाराजगी जताते हुए उन्होने कहा कि यहां ये गठबंधन तभी तक चल सकता है, जब तक हमारे राष्ट्रीय अध्यक्षजी ‘बहनजी’ की हां में हां मिलाते रहेंगे और घुटने टेकते रहेंगे।

Sp Bsp Coalition Will Lost If Akhilesh Yadav Will Bow Down To Mayawati Says Sp Mla :

इससे पहले शिवपाल सिंह यादव ने भी इस गठबंधन को लेकर निशाना साधते हुए कहा था कि एसपी-बीएसपी गठबंधन ‘ठग-बंधन’ है। उन्होने कहा कि ये गठबंधन सिर्फ पैसों के लिए हुआ है। उन्होने संभावना जताई कि गठबंधन बनाने से पहले ही पैसों का लेनदेन हो गया होगा।

बता दें कि इससे पहले 1993 में भी इन दोनों पार्टियों का गठबंधन हुआ था। तब भी इसका उद्देश्य बीजेपी को रोकने के लिए हुआ था, लेकिन दो साल बाद ही ‘गेस्ट हाउस’ कांड हुआ और ये गठबंधन टूट गया। एसपी-बीएसपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद बीएसपी ने गठबंधन से खुद को अलग कर लिया था।

लखनऊ। सपा-बसपा गठबंधन के बाद दोनों पार्टी के नेताओं ने इस पर सवाल खड़े करने शुरु कर दिए है। इसी क्रम में सपा विधायक हरीओम यादव ने गठबंधन पर बड़ा ही आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होने कहा कि फिरोजाबाद में एसपी-बीएसपी का गठबंधन नहीं चलेगा। गठबंधन पर नाराजगी जताते हुए उन्होने कहा कि यहां ये गठबंधन तभी तक चल सकता है, जब तक हमारे राष्ट्रीय अध्यक्षजी 'बहनजी' की हां में हां मिलाते रहेंगे और घुटने टेकते रहेंगे।इससे पहले शिवपाल सिंह यादव ने भी इस गठबंधन को लेकर निशाना साधते हुए कहा था कि एसपी-बीएसपी गठबंधन 'ठग-बंधन' है। उन्होने कहा कि ये गठबंधन सिर्फ पैसों के लिए हुआ है। उन्होने संभावना जताई कि गठबंधन बनाने से पहले ही पैसों का लेनदेन हो गया होगा।बता दें कि इससे पहले 1993 में भी इन दोनों पार्टियों का गठबंधन हुआ था। तब भी इसका उद्देश्य बीजेपी को रोकने के लिए हुआ था, लेकिन दो साल बाद ही 'गेस्ट हाउस' कांड हुआ और ये गठबंधन टूट गया। एसपी-बीएसपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद बीएसपी ने गठबंधन से खुद को अलग कर लिया था।