1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा-बसपा ने यूपी में 15 साल तक सरकार चलाई लेकिन किसी गरीब के घर गैस कनेक्शन नहीं दिया: अमित शाह

सपा-बसपा ने यूपी में 15 साल तक सरकार चलाई लेकिन किसी गरीब के घर गैस कनेक्शन नहीं दिया: अमित शाह

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता लगातार प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी यूपी चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। औरैया के दिबियापुर में आयोजित जनसभा को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर ​निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिग्गज नेता लगातार प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी यूपी चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। औरैया के दिबियापुर में आयोजित जनसभा को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर ​निशाना साधा।

पढ़ें :- Agnipath Scheme : अमित शाह का बड़ा ऐलान- कहा 'अग्निवीरों' को अर्धसैनिक बलों और असम राइफल्स में नौकरी के लिए मिलेगी प्राथमिकता

उन्होंने दूसरे चरण में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ होगा और भाजपा तेजी के साथ 300 सीटों की ओर बढ़ रही है। इसके अलावा गृहमंत्री ने वादा किया है कि 10 को प्रदेश में बीजेपी की सरकार लाओ और फ्री गैस सिलेंडर पाओ। इसके साथ ही अमित शाह ने अखिलेश यादव और मायावती पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि सपा बसपा ने उत्तर प्रदेश में 15 साल तक सरकार चलाई लेकिन किसी गरीब के घर गैस का कनेक्शन नहीं पहुंचा। जब जनता ने भाजपा सरकार बनाई मोदी जी ने यूपी की 1.67 लाख माताओं-बहनों को गैस कनेक्शन देने का काम किया।

हमने तय किया है कि होली और दीपावली में एक-एक सिलेंडर मुफ्त देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि होली 18 (मार्च) को है और 10 को मतगणना। 10 को प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनवांए और 18 तारीख तक आपके घर फ्री गैस सिलेंडर पहुंच जाएगा। साथ ही किसी भी किसानों को अगले 5 साल तक बिजली का बिल नहीं देना होगा।

पढ़ें :- Free Scooty Yojana 2022 : योगी सरकार लड़कियों को जल्द देगी मुफ्त स्कूटी, यहां जानें सब कुछ
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...