1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. उपचुनाव नतीजों से गदगद सपा मुखिया जल्द करेंगे नये संगठन का ऐलान, जिलों में करेंगे दौरा

उपचुनाव नतीजों से गदगद सपा मुखिया जल्द करेंगे नये संगठन का ऐलान, जिलों में करेंगे दौरा

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में आए नतीजों को लेकर गदगद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी है। विधानसभा 2022 को लेकर वह हर जिले का दौरा करेंगे। सपा पार्टी के शीर्ष नेता ने कहा कि, जल्द ही पार्टी की ओर से जिला अध्यक्षों और राज्य पदाधिकारियों की लिस्ट जारी की जायेगी।

नए संगठन में जमीन पर काम करने वाले और युवाओं को तवज्जो दी जाएगी। जैसे ही ये गठन हो जाएगा, तब अखिलेश यादव राज्य के हर जिले का दौरा करेंगे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए सपा नेता ने कहा कि आज राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ा है, लोगों में बेरोजगारी, आर्थिक मंदी को लेकर गुस्सा है।

ऐसें में अखिलेश यादव प्रदेश के सभी जिलों का दौरा करेंगे। इसके साथ ही वह सरकार की नीतियों का विरोध करेंगे। इसके साथ ही 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी की ओर से मेंबरशिप अभियान चलाया जाएगा। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा था, लेकिन हाल ही में हुए उपचुनाव में रामपुर, जलालपुर, ज़ैदपुर में जीत ने पार्टी के जोश को दोबारा बढ़ाया है। इस दौरान पार्टी को कुल वोटों का 22.61 फीसदी वोट मिला।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...