कानपुर: एसपी सिटी सुरेन्द्र दास ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत नाजुक

ips surendra das
कानपुर: एसपी सिटी सुरेन्द्र दास ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत नाजुक

Sp City Kanpur Surendra Das Consumed Poisonous Condition Critical

कानपुर। कानपुर में बुधवार को एक सनखनीखेज मामला प्रकाश में आया। यहां के एसपी सिटी पुर्वी सुरेन्द्र दास ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उनकी हालत बिगड़ी तो वहां मौजूद लोगों ने उन्हे तुरन्त रीजेंसी अस्पताल पहुंचाने के साथ वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी। वही अस्पताल में डाक्टरों ने उनकी हालत बेहद नाजुक बताई है।

बता दें कि 2013 बैच के आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र दास मूलरूप से बलिया के रहने वाले हैं और इनकी पत्नी रवीना जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज कानपुर से एमडी कर रही हैं। सुरेंद्र दास का परिवार फिलहाल लखनऊ में रहता है, जबकि उनकी पत्नी साथ में रहती हैं। कानपुर के प्रभारी एसएसपी के मुताबिक डॉक्टरों ने बताया है कि फिलहाल एसपी सिटी सुरेन्द्र दास की हालत नाजुक बनी हुई है।

फिलहाल शुरुआती छानबीन में इस बात का पता नही चल सका है कि सुरेन्द्र दास ने ये कदम क्यो उठाया है। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही उनका पूरा परिवार लखनऊ से कानपुर पहुंच गया। पुलिस जांच में जुटी हैं कि ऐसा कदम उठाने के पीछे परिवारिक समस्या है, या फिर विभाग से उन्हे कोई दिक्कत थी। फिलहाल एसपी द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की सूचना मिलने के बाद विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों का रीजेंसी अस्पताल में तांता लगा है।

कानपुर। कानपुर में बुधवार को एक सनखनीखेज मामला प्रकाश में आया। यहां के एसपी सिटी पुर्वी सुरेन्द्र दास ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उनकी हालत बिगड़ी तो वहां मौजूद लोगों ने उन्हे तुरन्त रीजेंसी अस्पताल पहुंचाने के साथ वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी। वही अस्पताल में डाक्टरों ने उनकी हालत बेहद नाजुक बताई है। बता दें कि 2013 बैच के आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र दास मूलरूप से बलिया के रहने वाले हैं और इनकी पत्नी रवीना जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज कानपुर…