अखिलेश ने जारी की लोकसभा चुनाव 2019 की पहली सूची !

अखिलेश यादव,
समाजवादी योजनाओं से समाजवादी शब्द हटाने में योगी सरकार ने गुजार दिया एक साल : अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी(सपा) ने दो लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। सपा ने जनपद कानपुर देहात की विधानसभा क्षेत्र 207 सिकन्दरा के उपचुनाव के लिए पवन कटियार को प्रत्याशी घोषित किया गया है। पवन कटियार कानपुर देहात के फिरोजापुर गांव के रहने वाले हैं।

Sp Declares Candidature For Sikandra By Election And Fatehpur Lok Sabha Seat :

वहीं पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए फतेहपुर संसदीय क्षेत्र से राकेश सचान को प्रत्याशी घोषित किये जाने का निर्णय लिया है। यह सीट बीजेपी विधायक मथुरा प्रसाद पाल के निधन से खाली हुई थी। इस सीट पर 4 दिसबंर तक नामांकन किए जाएंगे जबकि 5 दिसंबर को पर्चे की जांच होगी।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी(सपा) ने दो लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। सपा ने जनपद कानपुर देहात की विधानसभा क्षेत्र 207 सिकन्दरा के उपचुनाव के लिए पवन कटियार को प्रत्याशी घोषित किया गया है। पवन कटियार कानपुर देहात के फिरोजापुर गांव के रहने वाले हैं।वहीं पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए फतेहपुर संसदीय क्षेत्र से राकेश सचान को प्रत्याशी घोषित किये जाने का निर्णय लिया है। यह सीट बीजेपी विधायक मथुरा प्रसाद पाल के निधन से खाली हुई थी। इस सीट पर 4 दिसबंर तक नामांकन किए जाएंगे जबकि 5 दिसंबर को पर्चे की जांच होगी।