खनन माफिया पुष्पेंद्र यादव की मौत पर जातिगत राजनीति कर रही सपा-आबकारी मंत्री

Excise Minister
खनन माफिया पुष्पेंद्र यादव की मौत पर जातिगत राजनीति कर रही सपा-आबकारी मंत्री

मैनपुरी। झांसी में पुलिस ने हाल ही में पुष्पेंद्र यादव का एनकाउंटर किया था और उसे खनन माफिया करार दिया था। लेकिन इस एनकाउंटर के बाद पुलिस पर कई सवालिया निशान खड़े हो गये थे जिनका पुलिस के पास कोई जबाब नही था। यही नही सपा ने इस मामले में योगी सरकार व प्रशासन का जमकर विरोध किया और अखिलेश यादव पुष्पेन्द्र के परिवार से भी मिलने गये थे। इसी को लेकर अब उत्तर प्रदेश के आबकारी मंत्री ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सपा इस मामले में जातिवाद कर रही है।

Sp Excise Minister Doing Caste Politics On The Death Of Mining Mafia Pushpendra Yadav :

उत्तर प्रदेश के आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने शनिवार को मैनपुरी में एक प्रेस वार्ता के दौरान पुष्पेंद्र एनकाउंटर पर विरोधी दलों को राजनीति न करने की सलाह दी है। उनका कहना है कि पुष्पेन्द्र खनन माफिया था, पुलिस पर हमला किया तो मारा गया। लेकिन सपा उसकी मौत पर जातिगत राजनीति कर रही है। उन्होने सपा पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि सपा शुरूवात से ही सिर्फ अपराधियों को संरक्षण देने का काम करती है।

आबकारी मंत्री का कहना है कि इस मामले में मजिस्ट्रेट जांच चल रही है, जो रिपोर्ट आयेगी उस पर सबको भरोसा होना चहिए लेकिन सपा एक साजिश के तहत मामले को तूल पकड़ाने की कोशिश कर रही है। हमारी सरकार लगातार सुरक्षा को लेकर काम कर रही है, अपराधियों पर पूरी तरह से अंकुश लगाया जा रहा है क्योंकि अपराधियों की न कोई जाति होती है और न ही कोई धर्म। इस दौरान उन्होने कहा कि सपा बसपा उपचुनाव में बिजेपी के सामने कहीं नही टिकने वाले।

मैनपुरी। झांसी में पुलिस ने हाल ही में पुष्पेंद्र यादव का एनकाउंटर किया था और उसे खनन माफिया करार दिया था। लेकिन इस एनकाउंटर के बाद पुलिस पर कई सवालिया निशान खड़े हो गये थे जिनका पुलिस के पास कोई जबाब नही था। यही नही सपा ने इस मामले में योगी सरकार व प्रशासन का जमकर विरोध किया और अखिलेश यादव पुष्पेन्द्र के परिवार से भी मिलने गये थे। इसी को लेकर अब उत्तर प्रदेश के आबकारी मंत्री ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सपा इस मामले में जातिवाद कर रही है। उत्तर प्रदेश के आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने शनिवार को मैनपुरी में एक प्रेस वार्ता के दौरान पुष्पेंद्र एनकाउंटर पर विरोधी दलों को राजनीति न करने की सलाह दी है। उनका कहना है कि पुष्पेन्द्र खनन माफिया था, पुलिस पर हमला किया तो मारा गया। लेकिन सपा उसकी मौत पर जातिगत राजनीति कर रही है। उन्होने सपा पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि सपा शुरूवात से ही सिर्फ अपराधियों को संरक्षण देने का काम करती है। आबकारी मंत्री का कहना है कि इस मामले में मजिस्ट्रेट जांच चल रही है, जो रिपोर्ट आयेगी उस पर सबको भरोसा होना चहिए लेकिन सपा एक साजिश के तहत मामले को तूल पकड़ाने की कोशिश कर रही है। हमारी सरकार लगातार सुरक्षा को लेकर काम कर रही है, अपराधियों पर पूरी तरह से अंकुश लगाया जा रहा है क्योंकि अपराधियों की न कोई जाति होती है और न ही कोई धर्म। इस दौरान उन्होने कहा कि सपा बसपा उपचुनाव में बिजेपी के सामने कहीं नही टिकने वाले।