1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर एसपी ने सोनौली बॉर्डर का किया निरीक्षण

स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर एसपी ने सोनौली बॉर्डर का किया निरीक्षण

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

सोनौली: स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पहुंचे पुलिस अधीक्षक महराजगंज रोहित सिंह सजवान ने बॉर्डर का जायजा लिया और सीमा पर अधिकारियों को कड़ी चौकसी बरतने का निर्देश निर्गत किया। शुक्रवार की दोपहर को भारत नेपाल सीमा के सोनौली सरहद पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक महराजगंज रोहित सिंह सजवान में सोनौली नागरिक पुलिस चौकी में अधिकारियों के साथ वार्ता की जिसमें सरहद के नेपाल पुलिस और एसएसबी के भी अधिकारी मौजूद रहे।

इसके उपरांत उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 15 अगस्त के मद्देनजर सरहद पर कड़ी चौकसी बरती जा रही है । महराजगंज की खुली सीमा होने के कारण पगडंडी मार्गों पर गश्त बढा दी गयी है। लोगों से अपील किया गया है कि सरहदी क्षेत्रों में कहीं भी कोई संदिग्ध दिखे तो पुलिस को सूचित करें।

उन्होंने कहां कि भारत से नेपाल आवागमन पर प्रतिबंध रहेगा किसी भी तरह की कोई आवागमन नहीं होगा सभी सीमावर्ती थानो को स्वतंत्रता दिवस को लोकर आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।

इस दौरान क्षेत्राधिकारी नौतनवा रणविजय सिंह,सोनौली कोतवाल आशुतोष सिंह, एसएसबी इंस्पेक्टर, नेपाल बेलहिया इंस्पेक्टर ईश्वरीय अधिकारी, चौकी प्रभारी सोनौली सोनौली अशोक कुमार सिपाही अभय कुमार मौजूद रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...