अपराध और अपराधियों से सख्त नफरत है जिसे बख्शा नही जायेगा: एसपी

बिजनौर। नवागत पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने लखनऊ से आकर जनपद में चार्ज लेने के बाद कहा कि अपराध और अपराधियों से उन्हे सख्त नफरत है। जिससे किसी भी कीमत पर बर्दाशत नही किया जायेगा। तथा पूरे जनपद में अपराधियो की धर पकड का अभियान चलाकर जनपद को अपराधमुक्त रखा जायेगा।



यह शब्द नवागत पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बीती पुलिस लाईन सभागार में प्रेसवार्ता के दौरान व्यक्त किये। उन्होने अपने बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के निवासी है तथा 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी है। उन्होने कहा कि वह अपने कार्यकाल के दौरान लखनऊ, वाराणसी व बुलंदशहर आदि जनपदों में एएसपी व कुशीनगर तथा औरेया में एसपी के पद पर तैनात रह कर अपी सेवा दे चुके है। फिलहाल बिजनौर से पूर्व वह सीबीसीआईडी ( लखनऊ ) में तैनात थे।

उनकी इसी मेहनत को देखते हुए शासन ने उन्हें पुलिस अधीक्षक बिजनौर के रुप में तैनाती दी है। उन्होने कहा कि शासन प्रोटोकाल के आदेशों पर काम किया जायेगा। पीडितों को न्याय दिलाने का भरसक प्रयास किया जायेगा, जनपद में बलात्कार, हत्याओं एवं सभी प्रकार के अपराधो पर प्रभावी अंकुश लगाया जायेगा। छेडछाड आदि जैसी शिकायत मिलने पर तत्काल कार्यवाही की जायेगी। उनके द्वारा सभी थानो को निर्देशित किया गया है कि वे थाने आने वाले आगुंत्कों का सम्मान करें तथा प्रार्थिमिकी रिपोर्ट दर्ज करें तथा पीडितो की समस्याओं का निराकरण करें।




अपराधिक छवि वाले दलालों से सम्बन्ध रखने वाले थानध्यक्षो को निलिम्बत किया जायेगा। उन्होने कहा कि उनके दरवाजे पीडितो के लिए 24 घंण्टे खुले है पीडित किसी भी समय अपनी समस्या के लिए उनसे मिल सकते है। उनकी समस्याओं का तत्काल निराकरण किया जायेगा। पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा तेजतर्रार व कर्मठशील अधिकारी माने जाते है। उन्होने कहा कि मेरी प्राथमिकता यह भी रहेगी कि प्रत्येक थानाध्यक्ष को भ्रष्टाचार मुक्त रखा जाये जिससे पुलिस की छवि जनता में अच्छी रहें। उन्होने कहा कि वह जहां भी रहे है मीडिया से उनके मधुर सम्बन्ध रहे है और यहां भी मीडिया को उनकी ओर से पूरा सम्मान दिया जायेगा। उन्होने सभी अधिनस्थों को निर्देश दिये कि वे मीडिया से मधुर सम्बन्ध बनायें तथा अपराध संबंधी उनको वो हर जानकारी दे जिससे अपराध पर अंकुश लगाया जा सके।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...