1. हिन्दी समाचार
  2. सपा नेता अबु आजमी के बेटे का बयान- उद्धव के साथ मैं भी जाऊंगा अयोध्या, वो राम मंदिर बनाएंगे और हम मस्जिद

सपा नेता अबु आजमी के बेटे का बयान- उद्धव के साथ मैं भी जाऊंगा अयोध्या, वो राम मंदिर बनाएंगे और हम मस्जिद

Sp Leader Abu Azmis Sons Statement I Will Also Go To Ayodhya With Uddhav He Will Build Ram Temple And We Will Build Mosque

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की सत्ता पर आसीन शिवसेना की नई गठबंधन पार्टी समाजवादी पार्टी के नेता ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता अबू आजमी (Abu Azmi) के बेटे फरहान आजमी (Farhan Azmi) ने कहा कि वह अयोध्या (Ayodhya) जाकर मस्जिद बनाएंगे। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री होने के नाते उद्धव ठाकरे कहते हैं कि वह 7 मार्च को अयोध्या जा रहे हैं, मैं भी उनके साथ जाऊंगा। वह भगवान राम का मंदिर बनाएंगे और हम वहां मस्जिद बनाएंगे।

पढ़ें :- गौहर खान ने खास अंदाज मे किया शादी का खुलासा, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

फरहान आजमी के परचम फाउंडेशन और वी द पीपल ऑफ महाराष्ट्र ने संवैधानिक कांफ्रेंस की। जिसमें फरहान ने कहा कि इस आयोजन का उद्देश्य संवैधानिक मूल्य को संरक्षित करने की आवश्यकता को दोहराना है। यहां उन्होंने उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि यदि राज्य सरकार सीएए के खिलाफ अधिसूचना नहीं लाती है तो हम उसे गिरा देंगे।  

वे भगवान राम का मंदिर बनाएंगे और हम बाबरी मस्जिद

फरहान अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी ने कहा, ‘अगर मुख्यमंत्री होते हुए उद्धव ठाकरे कहते हैं कि वह 7 मार्च को अयोध्या जा रहे हैं, तो मैं भी उनके साथ जाऊंगा। वे भगवान राम का मंदिर बनाएंगे और हम बाबरी मस्जिद बनाएंगे।’ बता दें कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आखिरी बार जून 2019 में पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदों के साथ अयोध्या गए थे। उनके साथ आदित्य ठाकरे भी अयोध्या गए थे।

7 मार्च को उद्धव ठाकरे जाएंगे

पढ़ें :- पाकिस्तान की नापाक हरकत, संघर्षविराम तोड़ की फायरिंग BSF अधिकारी शहीद

अयोध्या राउत ने कहा था कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अयोध्या जाएंगे और भगवान राम का आशीर्वाद लेंगे। गठबंधन में हमारी सरकार के अन्य मंत्री भी अयोध्या जाएंगे। यह आस्था का मामला है इसे राजनीति से ना जोड़ें। संजय राउत के इस बयान के बाद बीजेपी ने शिवसेना पर निशाना साधा था और पूछा था कि क्या उद्धव ठाकरे अपने साथ राहुल गांधी को भी अयोध्या ले जाएंगे?

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...