1. हिन्दी समाचार
  2. मऊ में मार्निंग वॉक पर निकले सपा नेता व पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या

मऊ में मार्निंग वॉक पर निकले सपा नेता व पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या

Sp Leader And Ex Head Shot Dead At Morning Walk In Mau

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में रविवार सुबह सपा नेता व पूर्व प्रधान बिजली यादव की गोलीमार कर हत्या कर दी गयी है। बिजली यादव जिले के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के शेखवालिया गांव के रहने वाले थे। वो सुबह मार्निग वॉक पर निकले थे तभी बदमोशो ने उन्हे गोली मार दी। सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया और आनन फानन में पंहुची पुलिस ने तुरंत शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से मैच जीते

बताया गया कि बिजली यादव सपा के काफी सक्रिय नेता थे और गांव के पूर्व प्रधान भी रह चुके थे। उनकी अपने इलाके में काफी लोकप्रियता थी। रोजाना की तरह वह रविवार सुबह भी घर से टहलने निकले थे। इसी दौरान बाइक से आये बदमाशों ने उन्‍हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गये। जैसे ही घटना की जानकारी गांव वालो को हुई तो गांव वाले आक्रोशित हो गये और देखते ही देखते ही हजारो लोगो की भीड़ जमा हो गयी। पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए जिले के कई थानो की फोर्स मौके पर बुलवा ली। एसपी अनुराग यादव भी मौके पर पंहुच गये और लोगों को समझाकर शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया।

एसपी अनुराग यादन ने म्रतक के परिजनो व सपा नेताओ को आश्वासन दिया है कि पुलिस जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस ने डाॅग स्‍क्‍वॉड सहित तमाम टीमों को जांच पड़ताल के लिए लगाया है साथ ही म्रतक की पत्नी के तहरीर पर केस भी दर्ज कर लिया गया है। वहीं सपा के एमएलसी राम जतन राजभर ने बताया कि मृतक बिजली यादव साफ छवि के मिलनसार व्यक्ति थे. उनका किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी।

पढ़ें :- मनी लॉन्ड्रिंग केस : भगोड़े विजय माल्या पर शिकंजा, 14 करोड़ की प्रॉपर्टी ईडी ने की जब्त

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...