1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा नेता आज़म खान जेल से हुए रिहा, शिवपाल यादव भी दिखे साथ

सपा नेता आज़म खान जेल से हुए रिहा, शिवपाल यादव भी दिखे साथ

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान 27 महीनों बाद जेल से रिहा हुए. सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के शुक्रवार सुबह उनकी रिहाई हुई.

By शिव मौर्या 
Updated Date

सीतापुर. समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान 27 महीनों बाद जेल से रिहा हुए. सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के शुक्रवार सुबह उनकी रिहाई हुई. उन्हें लेने के लिए उनके दोनों बेटे अब्दुल्ला और अदीब वहां पहुँचे थे. इसके साथ ही शिवपाल यादव भी सीतापुर जेल पहुंचे थे. सभी कागजी कार्रवाई के बाद आजम खां रिहा होकर बेटों के साथ जेल से रवाना हो गए.

पढ़ें :- Kanhaiyalal Murder Case: राहुल गांधी बोले-हैवानियत से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सख़्त सज़ा मिले

यही नहीं जेल से रिहा होने के बाद आज़म खान सपा के पूर्व विधायक अनूप गुप्ता के पास पहुँचे थे. उन्होंने ये भी बताया कि अखिलेश यादव ने ही आजम खां का पूरा ध्यान रखने को कहा था. अखिलेश यादव से आज़म ख़ान की नाराज़गी पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा इस तरह की कोई बात नहीं है.

उधर, आज़म खान की रिहाई पर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि, सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक आजम खान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है. जमानत के इस फैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नए मानक दिए हैं. पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुकदमों में बाइज्जत बरी होंगे. झूठ के लम्हे होते हैं, सदियां नहीं.

 

पढ़ें :- Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर बोले अखिलेश यादव-ये सत्ता की भूख का विषकाल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...