1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा नेता आज़म खान ने लौटाई Y श्रेणी की सुरक्षा, कहा- हमें इन पर विश्वास नहीं

सपा नेता आज़म खान ने लौटाई Y श्रेणी की सुरक्षा, कहा- हमें इन पर विश्वास नहीं

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान ने Y श्रेणी की सुरक्षा को लौटा दिया है. इनके साथ इनके बेटे अब्दुल्ला ने भी सुरक्षा वापस कर दी है. इसको लेकर उन्होंने कहा कि, उनको सुरक्षा कर्मियों पर विश्वास नहीं है, जिसके कारण वो सुरक्षा को वापस लौट रहे हैं.

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान ने Y श्रेणी की सुरक्षा को लौटा दिया है. इनके साथ इनके बेटे अब्दुल्ला ने भी सुरक्षा वापस कर दी है. इसको लेकर उन्होंने कहा कि, उनको सुरक्षा कर्मियों पर विश्वास नहीं है, जिसके कारण वो सुरक्षा को वापस लौट रहे हैं. फिलहाल चार सुरक्षा कर्मी वापस लौट आएं हैं. बता दें कि, सपा विधायक आजम खां पर भैंस चोरी और किताब चोरी से लेकर करीब 87 मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं.

पढ़ें :- जौहर यूनिवर्सिटी के मामले में ईडी कार्यालय पहुंचे अब्दुला आजम, तीन दिन पहले जारी हुआ था समन

ज्यादातर मामलों में वह जमानत पर चल रहे हैं और उनके ज्यादातर मामले कोर्ट में विचाराधीन है. सरकार की ओर से उनको वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है. इसके तहत तीन गनर उनके पास रहते हैं और इतने ही उनके आवास पर रहते हैं.

साथ ही विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम को एक सुरक्षा कर्मी मिला हुआ है. आजम इस वक्त दिल्ली में अपना इलाज करा रहे हैं. कल रात में आजम व अब्दुल्ला की सुरक्षा में तैनात चार सुरक्षा कर्मी वापस लौट आए.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...