अटल की कलश यात्रा पर बोले आजम- ‘इतना सम्मान मरने के बाद मिले तो मैं आज ही मरना चाहूंगा’

Azam Khan, पूर्व मंत्री आजम खां
अटल की कलश यात्रा पर बोले आजम- 'इतना सम्मान मरने के बाद मिले तो मैं आज ही मरना चाहूंगा'

लखनऊ। पूर्व कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान अक्सर अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहते हैं। इस बार आजम ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कलश यात्रा को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर तंज़ कसा है। आजम ने कहा, यदि उन्हें यह पता चल जाए कि मरने के बाद इतना सम्मान मिलता है तो वह आज ही मर जाना चाहेंगे।

Sp Leader Azam Khan Says I Would Like To Die On Asthi Kalash Yatra Of Atal Bihari Vaajpayee :

आजम खां ने कहा कि यदि अटल जी को यह पता होता कि उनके मरने के बाद इतना सम्मान होगा और उनके साथ ऐसा होगा तो शायद इतना कुछ नहीं होता। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद सरकार ने 7 दिन के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की थी और पूर्व पीएम की अस्थियों को देश के सभी नदियों में विसर्जित करने का कार्यक्रम किया है।

अटल बिहारी वाजपेयी के संदेशों और विचारों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी देश के विभिन्न इलाकों में अस्थि कलश यात्रा निकाल रही है, ताकि लोगों को उन्हें श्रद्धांजलि देने का भी मौका मिले और अटल बिहारी वाजपेयी के विचारों को जान सकें।

वहीं सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कल ही रात अपनी पार्टी से नाराजगी व्यक्त की है। माना जा रहा है इसको लेकर उन्हीं के पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां ने अटली के बहाने उनके इस बात पर तंज कसा है। मुलायम सिंह ने कहा कि मेरा कोई सम्मान नहीं करता लेकिन मरने के बाद सब मुझे याद करेंगे। ऐसा ही राम मनोहर लोहिया के साथ हुआ था। इस बात को लेकर मुलायम सिंह यादव लंबे समय से नाराज दिख रहे हैं।

लखनऊ। पूर्व कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान अक्सर अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहते हैं। इस बार आजम ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कलश यात्रा को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर तंज़ कसा है। आजम ने कहा, यदि उन्हें यह पता चल जाए कि मरने के बाद इतना सम्मान मिलता है तो वह आज ही मर जाना चाहेंगे।आजम खां ने कहा कि यदि अटल जी को यह पता होता कि उनके मरने के बाद इतना सम्मान होगा और उनके साथ ऐसा होगा तो शायद इतना कुछ नहीं होता। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद सरकार ने 7 दिन के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की थी और पूर्व पीएम की अस्थियों को देश के सभी नदियों में विसर्जित करने का कार्यक्रम किया है।अटल बिहारी वाजपेयी के संदेशों और विचारों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी देश के विभिन्न इलाकों में अस्थि कलश यात्रा निकाल रही है, ताकि लोगों को उन्हें श्रद्धांजलि देने का भी मौका मिले और अटल बिहारी वाजपेयी के विचारों को जान सकें।वहीं सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कल ही रात अपनी पार्टी से नाराजगी व्यक्त की है। माना जा रहा है इसको लेकर उन्हीं के पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां ने अटली के बहाने उनके इस बात पर तंज कसा है। मुलायम सिंह ने कहा कि मेरा कोई सम्मान नहीं करता लेकिन मरने के बाद सब मुझे याद करेंगे। ऐसा ही राम मनोहर लोहिया के साथ हुआ था। इस बात को लेकर मुलायम सिंह यादव लंबे समय से नाराज दिख रहे हैं।