सपा नेता आजम खान के ‘हमसफर रिजॉर्ट’ पर चला बुल्डोजर, मुलायम सिंह ने किया था लोकार्पण

rampur
सपा नेता आजम खान के 'हमसफर रिजॉर्ट' पर चला बुल्डोजर, मुलायम सिंह ने किया था लोकर्पण

रामपुर। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व रामपुर से सांसद आजम खान के अवैध निर्माणों को ढहाने का काम शुरू हो गया है। शुक्रवार को आजम खान के अवैध हमसफर रिजॉर्ड पर बुल्डोजर चला। रिजॉर्ट के लिए एक हजार मीटर अवैध कब्जा किया था, जिसे दो जेसीबी और बुलडोजर से जमींदोज कर दिया गया।

Sp Leader Azam Khans Humsafar Resort Was Demolished :

बता दें कि, समाजवादी पार्टी के शासनकाल में आजम खान ने रामपुर में लग्जरी हमसफर रिसॉर्ट बनाया था। करोड़ों रुपयों की लागत से यह रिसॉर्ट को तैयार किया गया था। इसका ​लोकार्पण पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने किया था। रिसॉर्ट को तैयार करते समय एक हजार मीटर अवैध कब्जा किया गया था, जिसको शुक्रवार को प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए रिजॉर्ट के अवैध हिस्से को ​गिरा दिया।

गौरतलब है कि, इससे पहले आजम खान की यूनिवर्सिटी मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय विवादों में घिरी हुई थी। आजम खान पर आरोप है कि उन्होंने किसानों की जमीन पर अबैध कब्जा करके विश्वविद्यालय बनाया है। इसको लेकर उनके खिलाफ करीब तीन दर्जन मुकदमें भी दर्ज हुए हैं।

इसके साथ ही, प्रवर्तन निदेशालय ने भी आजम खान पर कार्रवाई की थी। ईडी ने आजम खान पर अब मनी लॉन्ड्रिंग के तहत केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि, आजम खान पर शिकंजा बढ़ता ही जा रहा है। जिसके कारण वह रामपुर में सवा महीने से नहीं आए हैं।

रामपुर। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व रामपुर से सांसद आजम खान के अवैध निर्माणों को ढहाने का काम शुरू हो गया है। शुक्रवार को आजम खान के अवैध हमसफर रिजॉर्ड पर बुल्डोजर चला। रिजॉर्ट के लिए एक हजार मीटर अवैध कब्जा किया था, जिसे दो जेसीबी और बुलडोजर से जमींदोज कर दिया गया। बता दें कि, समाजवादी पार्टी के शासनकाल में आजम खान ने रामपुर में लग्जरी हमसफर रिसॉर्ट बनाया था। करोड़ों रुपयों की लागत से यह रिसॉर्ट को तैयार किया गया था। इसका ​लोकार्पण पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने किया था। रिसॉर्ट को तैयार करते समय एक हजार मीटर अवैध कब्जा किया गया था, जिसको शुक्रवार को प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए रिजॉर्ट के अवैध हिस्से को ​गिरा दिया। https://youtu.be/vcMOuTEgO3Y गौरतलब है कि, इससे पहले आजम खान की यूनिवर्सिटी मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय विवादों में घिरी हुई थी। आजम खान पर आरोप है कि उन्होंने किसानों की जमीन पर अबैध कब्जा करके विश्वविद्यालय बनाया है। इसको लेकर उनके खिलाफ करीब तीन दर्जन मुकदमें भी दर्ज हुए हैं। इसके साथ ही, प्रवर्तन निदेशालय ने भी आजम खान पर कार्रवाई की थी। ईडी ने आजम खान पर अब मनी लॉन्ड्रिंग के तहत केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि, आजम खान पर शिकंजा बढ़ता ही जा रहा है। जिसके कारण वह रामपुर में सवा महीने से नहीं आए हैं।