संभल : नमाज अदा करने के बाद सपा नेता ने नमाजियों को बांटा राष्ट्रीय ध्वज

national flag
संभल : नमाज अदा करने के बाद सपा नेता ने जमाजियों को बांटा राष्ट्रीय ध्वज

लखनऊ। संभल में ईद उल अजहा की नमाज संपन्न होने के बाद देशभक्ति का संदेश दिया गया। दरसअल यहां लोग नमाज अदा करने के ​लिए ​मस्जिद गए थे। वो लोग वहां से बाहर निकले तो समाजवादी पार्टी के नेता ने लोगों को तिरंगे झंडे बांटे। इस दौरान वहां देशभक्ति को लेकर उत्साह दिखाई दिया।

Sp Leader Distributed National Flag To Jamajis After Performing Namaz :

बताया जा रहा है कि यहां ईद उल अजहा का त्योहार सोमवार को पंरपरागत तरीके से मनाया गया। आदमपुर मार्ग स्थित ईदगाह पर बकरीद की नमाज करने के लिए तमाम लोग पहुंचे। इस दौरान सपा के जिला सचिव सईद अख्तर इसराईली ने भी कार्यकर्ताओं के साथ नमाज अदा की। जिसके बाद उन्होने सभी से गले मिलकर ईद मुबारकबाद दी और लोगों को राष्ट्रीय ध्वज वितरित किया।

बता दें कि उन्होंने कहा कि भारत देश विविधताओं से भरा है। यहां सभी धर्मों के त्योहार आते रहते हैं। जिन्हे सभी लोग मिलजुल कर मनाते हैं। यही हमारी गंगा जमनी तहजीब, एकता और अखंडता का परिचायक है। ईद की नमाज के बाद जब मुस्लिम समुदाय के लोग वापस लौट रहे थे तो उनके हाथ में लहरा रहे तिरंगे देशभक्ति का संदेश दे रहे थे।

लखनऊ। संभल में ईद उल अजहा की नमाज संपन्न होने के बाद देशभक्ति का संदेश दिया गया। दरसअल यहां लोग नमाज अदा करने के ​लिए ​मस्जिद गए थे। वो लोग वहां से बाहर निकले तो समाजवादी पार्टी के नेता ने लोगों को तिरंगे झंडे बांटे। इस दौरान वहां देशभक्ति को लेकर उत्साह दिखाई दिया। बताया जा रहा है कि यहां ईद उल अजहा का त्योहार सोमवार को पंरपरागत तरीके से मनाया गया। आदमपुर मार्ग स्थित ईदगाह पर बकरीद की नमाज करने के लिए तमाम लोग पहुंचे। इस दौरान सपा के जिला सचिव सईद अख्तर इसराईली ने भी कार्यकर्ताओं के साथ नमाज अदा की। जिसके बाद उन्होने सभी से गले मिलकर ईद मुबारकबाद दी और लोगों को राष्ट्रीय ध्वज वितरित किया। बता दें कि उन्होंने कहा कि भारत देश विविधताओं से भरा है। यहां सभी धर्मों के त्योहार आते रहते हैं। जिन्हे सभी लोग मिलजुल कर मनाते हैं। यही हमारी गंगा जमनी तहजीब, एकता और अखंडता का परिचायक है। ईद की नमाज के बाद जब मुस्लिम समुदाय के लोग वापस लौट रहे थे तो उनके हाथ में लहरा रहे तिरंगे देशभक्ति का संदेश दे रहे थे।