1. हिन्दी समाचार
  2. सपा नेता ने कपड़े उताकर सड़क पर पुलिसकर्मियों से की अभद्रता, कहा-लगा दूंगा शहर में आग

सपा नेता ने कपड़े उताकर सड़क पर पुलिसकर्मियों से की अभद्रता, कहा-लगा दूंगा शहर में आग

Sp Leader Indecency With Policemen On The Street By Throwing Clothes Said I Will Put Fire In The City

By शिव मौर्या 
Updated Date

बुलंदशहर। समाजवादी पार्टी के नेता ने शनिवार रात शराब के नशे में धुत होकर भूड़ चौराहे पर जमकर हंगामा किया। इस दौरान पुलिसकर्मियों से अभद्रता की। पुलिस ने सपा नेता को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने। इस दौरान सपा नेता ने धमकी देते हुए कहा कि शहर में आग लगा दूंगा।

पढ़ें :- लखनऊ के लिए एक और बुरी खबर, पूरे देश का बन गया सबसे प्रदूषित शहर

पुलिस सपा नेता को थाने लाई तो सिफारिश के लिए जिलाध्यक्ष पहुंच गए। पुलिस ने सपा नेता को छोड़ दिया। हंगामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि, शहर के भूड़ चौराहे पर सपा के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र जाटव शराब के ठेके पर पहुंचे तो वहां किसी के साथ उनका झगड़ा हो गया। इसके बाद वह शर्ट उतारकर हंगामा करने लगे।

सूचना पर देहात कोतवाली की भूड़ चौकी पुलिस पहुंची तो सपा नेता ने पुलिस के साथ अभद्रता शुरू कर दी। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों को धमकी देनी शुरू कर दी। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने वीडिया बना ली। वीडियो में सपा नेता साफ कह रहे हैं कि इस शहर में आग लगा देंगे। सरकार आएगी तो पुलिसकर्मियों को भी देख लेंगे।

पुलिस सपा नेता को थाने ले आई। पता चलने पर सपा जिलाध्यक्ष अमजद गुड्डू भी थाने पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने सपा नेता पुष्पेंद्र जाटव को छोड़ दिया।

 

पढ़ें :- यूपी में आठ सीएमओ के तबादले, डॉ. संजय भटनागर बने लखनऊ के नए सीएमओ

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...