2014 में मुलायम सिंह ने मनमोहन सिंह को भी दोबारा पीएम बनने की दी थी शुभकामना

mulayam manmohan
2014 में मुलायम सिंह ने मनमोहन सिंह को भी दोबारा पीएम बनने की दी थी शुभकामना

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव द्वारा बुधवार को पीएम के लिए दिए गए बयान के बाद हड़कंप मच हुआ है। उन्होने संसद में बोलते हुए पीएम मोदी की खूब तारीफ की और कहा कि मैं चाहता हूं कि पीएम मोदी दोबारा फिर से प्रधानमंत्री बनें। हालाकि उनके इस बयान के बाद से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है और तमाम नेताओं ने अपनी प्रतिक्रयाएं दी।

Sp Leader Mulayam Singh Yadav Said The Same For The Manmohan Singh :

बता दें कि सपा संरक्षक ने वर्ष 2014 में मनमोहन सिंह को भी इसी तरह लोकप्रिय नेता करार देते हुए उन्हे दोबारा प्रधानमंत्री के रूप में देखने की इच्छा जाहिर की थी। हालाकि मनमोहन सिंह दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बन सके और अब पीएम मोदी के लिए फिर से वहीं बात बोलकर मुलायम सिंह ने एक बार फिर से राजनैतिक सरगर्मी को हवा दे दी है।

बता दें कि ​तरफ से अखिलेश यादव महागठबंधन बनाकर पीएम मोदी को शिकस्त देने की पुरजोर कोशिश कर रहें है, वहीं ​उनके पिता द्वारा पीएम मोदी को लेकर दिए गए ऐसे बयान के बाद देश के दिग्गज नेताओं ने सवाल उठाने शुरु कर दिए है। उनका कहना है कि मुलायम सिंह की तो ये आदत ही है। जिसका कोई मतलब नहीं है। बता दें कि उनके पूर्व सहयोगी अमर सिंह ने तो यहां तक बोल दिया कि उन्होने बेटे को खनन घोटाले से बचाने के लिए ये चाल चली है।

वहीं दूसरी तरफ मुलायम सिंह द्वारा दिए गए इस बयान के बाद से भाजपा नेता भी सक्रिय हो गए है। देश में जगह—जगह भाजपा नेताओं ने होर्डिंग लगाकर कहा कि मुलायम सिंह ने देश की 125 करोड़ जनता के मन की बात बोली हैं।

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव द्वारा बुधवार को पीएम के लिए दिए गए बयान के बाद हड़कंप मच हुआ है। उन्होने संसद में बोलते हुए पीएम मोदी की खूब तारीफ की और कहा कि मैं चाहता हूं कि पीएम मोदी दोबारा फिर से प्रधानमंत्री बनें। हालाकि उनके इस बयान के बाद से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है और तमाम नेताओं ने अपनी प्रतिक्रयाएं दी।बता दें कि सपा संरक्षक ने वर्ष 2014 में मनमोहन सिंह को भी इसी तरह लोकप्रिय नेता करार देते हुए उन्हे दोबारा प्रधानमंत्री के रूप में देखने की इच्छा जाहिर की थी। हालाकि मनमोहन सिंह दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बन सके और अब पीएम मोदी के लिए फिर से वहीं बात बोलकर मुलायम सिंह ने एक बार फिर से राजनैतिक सरगर्मी को हवा दे दी है।बता दें कि ​तरफ से अखिलेश यादव महागठबंधन बनाकर पीएम मोदी को शिकस्त देने की पुरजोर कोशिश कर रहें है, वहीं ​उनके पिता द्वारा पीएम मोदी को लेकर दिए गए ऐसे बयान के बाद देश के दिग्गज नेताओं ने सवाल उठाने शुरु कर दिए है। उनका कहना है कि मुलायम सिंह की तो ये आदत ही है। जिसका कोई मतलब नहीं है। बता दें कि उनके पूर्व सहयोगी अमर सिंह ने तो यहां तक बोल दिया कि उन्होने बेटे को खनन घोटाले से बचाने के लिए ये चाल चली है।वहीं दूसरी तरफ मुलायम सिंह द्वारा दिए गए इस बयान के बाद से भाजपा नेता भी सक्रिय हो गए है। देश में जगह—जगह भाजपा नेताओं ने होर्डिंग लगाकर कहा कि मुलायम सिंह ने देश की 125 करोड़ जनता के मन की बात बोली हैं।