सपा नेता के भतीजे की गुंडई, थाने में दरोगा को जड़ा थप्पड़

एटा| यूपी के एटा जिले में सपा नेता रमेश यादव के भतीजे मोहित यादव की गुंडई देखने को मिली। यहां मोहित यादव ने थाने में दारोगा को थप्पड़ जड़ दिये। इतना ही नहीं मोहित ने दूसरे पुलिसकर्मियों के साथ भी गाली-गलौज की। गुस्साये पुलिस वालों ने भी मोहित की जमकर पिटाई कर दी। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रहा है।




एटा जिले में सपा नेता रमेश यादव जोकि विधान परिषद के सभापति हैं इनके भतीजे मोहित यादव ने एक दारोगा के थाने के अंदर ही थप्पड़ जड़ दिये। दरअसल मोहित बुधवार को सुबह 10 बजे अपने साथी का एक्‍स-रे करवाने के लिए सीएमओ आरसी पांडे के पास पहुंचा। सीएमओ ने मोहित से कहा कि एक रुपए का पर्चा बनवाकर जिला अस्‍पताल में एक्‍स-रे करवा लें। इस बात को सुनकर मोहित भड़क गया और सीएमओ को गालियां देने लगा|

जिला अस्‍पताल के टेक्नीशियन का आरोप है कि मोहित ने पर्चा बनवाकर उसकी टेबल पर फेंककर एक्स-रे करने को कहा। जब टेक्नीशियन ब्रह्मानंद ने डॉक्टर के रिमार्क की बात कही तो मोहित ने उसे थप्पड़ मार दिया। साथ ही मोहित और उनके साथियों ने बीच- बचाव करने आए शख्स की भी पिटाई कर दी थी। जब स्टाफ ने पुलिस को घटना की सूचना दी तो सभी आरोपी वहां से फरार हो गए।


दारोगा को भी मारा थप्पड़

सूचना मिलने पर पुलिस ने मोहित की तलाश शुरू की और उसे गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद मोहित ने खुद को रमेश यादव का भतीजा बताते हुए छोड़ने का दबाव बनाया। जब दारोगा उसे हवालात के अंदर ले जा रहे थे तो उसने दारोगा को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए| फिलहाल एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है। दारोगा की ओर से भी केस दर्ज कराया गया है।