औरैया : बदमाशों ने अपहरण के बाद सपा नेता को उतारा मौत के घाट

sp leader murder
औरैया : बदमाशों ने अपहरण के बाद सपा नेता को उतारा मौत के घाट

औरैया। उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, इसकी बानगी शनिवार को औरैया जिले में देखने को मिली। जहां बदमाशों ने एक पूर्व प्रधान के बेटे और सपा नेता को पहले अगवा किया और फिर उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। उसका शव औरैया फफूंद रोड पर बम्हौरी के पास पड़ा मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

इटावा भर्थना के ग्राम प्रान में अहिबरन सिंह का पुत्र मुलायम सिंह सपा का सक्रिय नेता था। उनकी मां चंद्रावती पूर्व प्रधान हैं, जबकि मुलायम भी जिला पंचायत और ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ चुका था। मुलायम के बड़े भाई राजेश कुमार ने बताया कि मुलायम शुक्रवार सुबह खेतो के लिए निकला था और फिर लौट कर नहीं आया। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नही चला। तभी उसका शव पड़ा मिला। घरवालों का आरोप है कि चुनावी रंजिश के चलते विरोधियों ने उसे अगवा कर लिया। इसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या करने के बाद शव औरौया में फंफूद रोड पर बम्हौरी के पास फेंककर भाग गए।

{ यह भी पढ़ें:- औरैया में सोते समय दो साधुओं की निर्मम हत्या, 1 की हालत गंभीर }

बताया जा रहा है कि सड़क किनारे लावारिस शव देखकर किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया। भर्थना के गाँव प्रान निवासी पूर्व प्रधान चन्द्रावती का पुत्र मुलायम सिंह समाजवादी पार्टी में काफी समय से सक्रिय थे। वह जिला पंचायत और प्रधानी का चुनाव भी पूर्व में लड़ चुके थे। चुनाव के समय उनका काफी विरोध हो गया था और रंजिश भी चल रही थी। लोगों का कहना है कि चुनावी रंजिश में उनकी हत्या हुई है।

{ यह भी पढ़ें:- 'मुलायमवादी अमर' पर चढ़ा भगवा रंग, भाजपा में जाने की अटकलें तेज }

औरैया। उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, इसकी बानगी शनिवार को औरैया जिले में देखने को मिली। जहां बदमाशों ने एक पूर्व प्रधान के बेटे और सपा नेता को पहले अगवा किया और फिर उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। उसका शव औरैया फफूंद रोड पर बम्हौरी के पास पड़ा मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में…
Loading...