सपा विधायक ने पत्रकारों की मदद के लिये दिये एक लाख, ख़रीदे जाएंगे मास्क और सेनेटाइजर

samajwadi party
उत्तर प्रदेश : विधानसभा उपचुनाव से पहले पार्टी संगठनों में बड़ा बदलाव कर सकती है सपा

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के शाहगंज में समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने कोरोना वायरस के संक्रमण काल के दौरान जान जोखिम में डाल कर काम कर रहे पत्रकारों की मदद के लिये एक लाख रूपये अपनी विधायक निधि से दिये हैं। यादव ने इस संबंध मे एक प्रस्ताव जिला प्रशासन को भेजा है।

Sp Mla Gave One Lakh To Help Journalists Will Buy Masks And Sanitizers :

सीडीओ को लिखे पत्र में उन्होने कहा है कि उक्त धनराशि से जिला मुख्यालय पर कार्यरत मीडियाकर्मियों को मास्क, सेनेटाइजर, आदि का वितरण किया जाए। ललई ने कहा कि कोरोना महामारी के समय पत्रकार अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। अफवाहों से बचने के लिये सही सूचना और समाचार दे रहे है। निश्चित ही ऐसे कर्मयोगियों की सुरक्षा होनी चाहिए।

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के शाहगंज में समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने कोरोना वायरस के संक्रमण काल के दौरान जान जोखिम में डाल कर काम कर रहे पत्रकारों की मदद के लिये एक लाख रूपये अपनी विधायक निधि से दिये हैं। यादव ने इस संबंध मे एक प्रस्ताव जिला प्रशासन को भेजा है। सीडीओ को लिखे पत्र में उन्होने कहा है कि उक्त धनराशि से जिला मुख्यालय पर कार्यरत मीडियाकर्मियों को मास्क, सेनेटाइजर, आदि का वितरण किया जाए। ललई ने कहा कि कोरोना महामारी के समय पत्रकार अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। अफवाहों से बचने के लिये सही सूचना और समाचार दे रहे है। निश्चित ही ऐसे कर्मयोगियों की सुरक्षा होनी चाहिए।