सपा विधायक ने कहा-भाजपाई दुकानदारों से सामान न खरीदें मुस्लिम, वीडियो वायरल

sp mla
सपा विधायक ने मुस्लिम लोगों से कहा-भाजपाई दुकानदारों से ना खरीदें समान, वीडियो वायरल

कैराना। विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के कैरान विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मुस्लिम समाज के लोगों से कह रहे हैं कि भाजपाई दुकानदारों से सामान न खरीदें। उन्होंने कहा कि, अगर हमारे समाज के लोग इस पर अमल कर लें तो इनका दिमाग सही हो जायेगा।

Sp Mla Nahid Hassans Controversial Video Viral :

बता दें कि, रविवार स्थानीय प्रशासन व नगरपालिका ने नगर के हर बाजार व मुख्य मार्ग पर खड़ी होने वाली ठेलियों को हटवाकर उन्हें सराय वाली भूमि में खड़े करने का निर्णय लिया था। वहीं नाहिद हसन ने प्रशासन के इस निर्णय का विरोध किया था। उन्होंने कहा कि, इस जगह पर वर्षों से रह रहे लोगों को जबरन हटाया जा रहा है जो सरासर गतल है।

वायरल वीडियो में विधायक नाहिद हसन कह रहे हैं कि, ‘मेरी लोगों से अपील है कि आप 10 दिन, एक महीना या कुछ दिन उधर-इधर से सामान खरीद लीजिए लेकिन जितने भी भाजपा के लोग बाजार में बैठे हैं, उनसे सामान मत खरीदिए क्योंकि आप इनसे सामान ले लेते हैं तो इनके घर चलते हैं, और इनके घर चलने की वजह से आज हम लोगों को परेशान किया जा रहा है।’

विधायक ने कहा कि, ऐसा करने से इन लोगों की तबीयत में सुधार आ जाएगा। विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विधायक ने लोगों से अपील की कि वह अपनी जरूरतों का सामान हरियाणा के पानीपत से खरीदें लेकिन कुछ दिनों के लिए इन बीजेपी समर्थक व्यापारियों का विरोध करें।

कैराना। विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के कैरान विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मुस्लिम समाज के लोगों से कह रहे हैं कि भाजपाई दुकानदारों से सामान न खरीदें। उन्होंने कहा कि, अगर हमारे समाज के लोग इस पर अमल कर लें तो इनका दिमाग सही हो जायेगा। बता दें कि, रविवार स्थानीय प्रशासन व नगरपालिका ने नगर के हर बाजार व मुख्य मार्ग पर खड़ी होने वाली ठेलियों को हटवाकर उन्हें सराय वाली भूमि में खड़े करने का निर्णय लिया था। वहीं नाहिद हसन ने प्रशासन के इस निर्णय का विरोध किया था। उन्होंने कहा कि, इस जगह पर वर्षों से रह रहे लोगों को जबरन हटाया जा रहा है जो सरासर गतल है। वायरल वीडियो में विधायक नाहिद हसन कह रहे हैं कि, 'मेरी लोगों से अपील है कि आप 10 दिन, एक महीना या कुछ दिन उधर-इधर से सामान खरीद लीजिए लेकिन जितने भी भाजपा के लोग बाजार में बैठे हैं, उनसे सामान मत खरीदिए क्योंकि आप इनसे सामान ले लेते हैं तो इनके घर चलते हैं, और इनके घर चलने की वजह से आज हम लोगों को परेशान किया जा रहा है।' विधायक ने कहा कि, ऐसा करने से इन लोगों की तबीयत में सुधार आ जाएगा। विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विधायक ने लोगों से अपील की कि वह अपनी जरूरतों का सामान हरियाणा के पानीपत से खरीदें लेकिन कुछ दिनों के लिए इन बीजेपी समर्थक व्यापारियों का विरोध करें।