सपा MLC आशू मलिक का आरोप, सीएम आवास में मारे गए थप्पड़

Sp Mlc Ashu Malik Blames Minister Pavan Pandey For Slapping

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के भीतर छिड़े महाभारत के बीच पार्टी के विधान परिषदृ सदस्य (MLC) आशू मलिक ने आरोप लगाया है कि सीएम आवास के भीतर अखिलेश सरकार के एक मंत्री उन्हें थप्पड़ मारे हैं। मलिक ने थप्पड़ मारने वाले मंत्री का नाम पवन पाण्डे बताया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से लगातार धमकियां ​मिल रहीं हैं। आशू मलिक ने इस मामले में मंत्री पवन पाण्डे के साथ एमएलसी आनन्द भदौरिया का भी नाम लिया है। पवन पाण्डे यूपी के फैजाबाद से विधायक हैं और दोबारा मंत्री बनाए गए हैं, जबकि आनन्द भदौरिया को शिवपाल यादव ने प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी से निष्कासित कर दिया है।




एक समाचार चैनल से बातचीत करते हुए आशू मलिक ने कहा कि वह सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के बफादार है। उनके लिए नेता जी ने बहुत कुछ किया है। ऐसे कुछ बफादार लोग मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ भी हैं। इसमें कोई बुराई नहीं है कि कौन किसका बफादार है। लेकिन उनकी जान को खतरा है। वह पुलिस में मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करवाएंगे।

आशू मलिक के मुताबिक सीएम ने सभा के बाद जिस खबरिया रिपोर्ट का जिक्र उनके नाम के साथ किया था, वह उसी रिर्पोट पर अपना पक्ष रखने के लिए मंच पर गए थे। लेकिन हालात ऐसे हो गए कि वह मौजूद कुछ लोग उनके कुछ कहने से पहले ही खींचतान करने लगे।




आपको बता दें कि सोमवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर बुलाई गई विधायकों और विधान परिषदृ सदस्यों की बैठक के अंत में आशू मलिक के साथ सीएम अखिलेश यादव के समर्थकों ने धक्कामुक्की की थी। जिसका बीचबचाव करते हुए सीएम अखिलेश यादव ने आशू मलिक को अपनी गाड़ी में बैठा लिया था और अपने साथ अपने आवास 5 कालिदास मार्ग ले गए थे। जहां पर आशू मलिक के साथ मारपीट की घटना घटी।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के भीतर छिड़े महाभारत के बीच पार्टी के विधान परिषदृ सदस्य (MLC) आशू मलिक ने आरोप लगाया है कि सीएम आवास के भीतर अखिलेश सरकार के एक मंत्री उन्हें थप्पड़ मारे हैं। मलिक ने थप्पड़ मारने वाले मंत्री का नाम पवन पाण्डे बताया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से लगातार धमकियां ​मिल रहीं हैं। आशू मलिक ने इस मामले में मंत्री पवन पाण्डे के साथ एमएलसी आनन्द भदौरिया का भी नाम लिया है।…