1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा सांसद आजम खान व उनके बेटे अब्दुल्ला भी हुए कोरोना​ पॉजिटिव

सपा सांसद आजम खान व उनके बेटे अब्दुल्ला भी हुए कोरोना​ पॉजिटिव

यूपी के रामपुर जिले से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम भी संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि सीतापुर कारागार में सांसद समेत कुल 13 बंदियों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। 

By संतोष सिंह 
Updated Date

Sp Mp Azam Khan And His Son Abdullah Also Became Corona Positive

सीतापुर। यूपी के रामपुर जिले से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम भी संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि सीतापुर कारागार में सांसद समेत कुल 13 बंदियों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

पढ़ें :- कोरोना को लेकर विपक्ष ने जनता में फैलाया पैनिक, लेकिन स्थिति नियंत्रण में : सीएम योगी

शुक्रवार देर रात आई मेडिकल रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। जिसके बाद सभी को जेल के अंदर एक अहाते में आइसोलेट कर दिया गया है। प्रभारी जेल अधीक्षक आरएस यादव के अनुसार, कारागार में 69 बंदियों की आरटीपीसीआर जांच कराई गई थी।

रिपोर्ट में रामपुर सांसद आजम खां, अब्दुल्ला आजम समेत कुल 13 बंदी कोरोना संक्रमित मिले हैं। 12 बंदियों को अलग अहाते में रखा गया है। जबकि सांसद आजम खां पहले से ही अलग अहाते में थे।  सभी का इलाज कारागार चिकित्सक ने शुरू कर दिया है। स्वास्थ्य विभाग को कुछ और बंदियों की जांच कराने के लिए कहा गया है, जल्द ही उनका भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X