1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. आजम खान की हालत नाजुक, संसद सत्र बीच में छोड़ अखिलेश यादव लखनऊ रवाना

आजम खान की हालत नाजुक, संसद सत्र बीच में छोड़ अखिलेश यादव लखनऊ रवाना

रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान का इस समय लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। दिल्ली में चल रहे मानसून सत्र के बीच में छोड़ थोड़ी देर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मेदांता अस्पताल पहुंच खबर है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान का इस समय लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। दिल्ली में चल रहे मानसून सत्र के बीच में छोड़ थोड़ी देर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मेदांता अस्पताल पहुंच खबर है। अखिलेश यादव एयरपोर्ट से सीधे अस्पताल में आजम खान का हाल जानने पहुंच रहे हैं। बता दें सीतापुर जेल में तबियत बिगड़ने पर मंगलवार को ही आजम खान को शिफ्ट कराया गया है।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav jeevan parichay : पिता की ख्वाहिश थी बेटा करे पहलवानी, पर मुलायम सिंह यादव बने सियासत के पक्के​​ खिलाड़ी

जानकारी के अनुसार अधिकतर मामलों में आजम खान को जमानत मिल चुकी है, अब कुछ मुकदमों में ही जमानत मिलनी बाकी है। बता दें कि आजम को बीते 13 जुलाई को लखनऊ के मेदांता अस्पताल से दोबारा सीतापुर जिला जेल में शिफ्ट किया गया था। उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में करीब तीन महीने तक इलाज चला था। बता दें कि आजम खान सीतापुर जेल में सवा साल से बंद हैं। इससे पहले आजम पर ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था। जिसकी जांच अब तेज हो गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...