1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. टॉयलेट को सपा के रंग से रंगने पर भड़के सपाई, कहा-लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना

टॉयलेट को सपा के रंग से रंगने पर भड़के सपाई, कहा-लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना

Sp Painted The Toilet Soot On The Walls Supporters Demonstrated

By शिव मौर्या 
Updated Date

गोरखपुर। गोरखपुर रेलवे अस्पताल में एक टॉयलेट में लाल और हरे रंग की टाइल्स लगाने के बाद बवाल हो गया है। सपा इसको लेकर विरोध कर रही है। इस मामले में एनईआर के मुख्य अधिकारी पंकज सिंह की सफाई आने के बाद भी सपाइयों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। वहीं गुरुवार दोपहर रेलवे अस्‍पताल पहुंचकर टॉयलेट की टाइल्‍स पर कालिख पोत दी।

पढ़ें :- अखिलेश यादव का पलटवार, कहा-लाल टोपी से क्यों डरते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ

इसके साथ ही पूर्वोत्‍तर रेलवे महाप्रबंधक अमित कुमार अग्रवाल के ऑफिस पर प्रदर्शन किया और उनसे मिलकर उन्‍हें ज्ञापन भी दिया। सपा नेताओं ने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है। दरअसल, रेलवे अस्‍पताल के एक टॉयलेट की दीवारों पर लाल और हरे रंग के टाइल्स लगाए गए हैं। यह बिल्कुल समाजवादी पार्टी के झंडे के रंग का है।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: ग्राम प्रधान पद के लिए आरक्षण प्रक्रिया हुई तेज

टॉयलेट का रंग देखकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का गुस्‍सा भड़क गया। इसके पहले पार्टी की ओर से टॉयलेट की फोटो ट्वीट की गई थी। समाजवादी पार्टी ने लिखा कि दूषित सोच रखने वाले सत्ताधीशों द्वारा राजनीतिक द्वेष के चलते गोरखपुर रेलवे अस्पताल में शौचालय की दीवारों को सपा के रंग में रंगना लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना!एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी के ध्वज के रंगो का अपमान घोर निंदनीय। संज्ञान ले हो कार्रवाई, तत्काल बदला जाए रंग। समाजवादी पार्टी ने इसे लेकर ट्विटर पर रेल मंत्री पीयूष गोयल और रेल मंत्रालय से भी शिकायत की है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...